फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा अपनी चार दिन की यात्रा में ही हांफने लगी: रेनुका

भाजपा अपनी चार दिन की यात्रा में ही हांफने लगी: रेनुका

हरियाणा के हिसार जिले मे हरियाणा जनहित कांग्रेस (हजकां) की वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष रेनुका बिश्नोई ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने लोकसभा चुनावों में गठबंधन के उम्मीदवारों को विजयी बनाने के लिए राज्य के...

भाजपा अपनी चार दिन की यात्रा में ही हांफने लगी: रेनुका
एजेंसीTue, 09 Sep 2014 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के हिसार जिले मे हरियाणा जनहित कांग्रेस (हजकां) की वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष रेनुका बिश्नोई ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने लोकसभा चुनावों में गठबंधन के उम्मीदवारों को विजयी बनाने के लिए राज्य के गांव-गांव और गली-गली घूमकर निरंतर 56 दिन की विजय रथ या की थी।

यात्रा के समापन के समय हिसार महारैली में प्रदेश भर के 15 लाख लोग उन्हें आशीर्वाद देने पहुंचे थे। मौजूदा समय में अपनी लहर का दावा करने वाली भाजपा तो अपनी चार दिन की या में ही हांफने लगी है। इन यात्राओं के समापन पर भीड़ जुटाने के लिए भाजपा राष्ट्रीय नेताओं को भी बुलाया गया कितु कुलदीप बिश्नोई के साथ धोखा करने वाली भाजपा को लोगों की नाराजगी ङोलनी पड़ी और लोगों की कमी से पंडाल खाली पड़े रहे।

रेनुका बिश्नोई आज नलवा हलके के करीब एक दर्जन गांवों मेंजनसपर्क के दौरान लोंगों को सम्बोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने हर सुख-दुख में हमारा साथ दिया है और हमने भी आपके हितों के लिए सघर्ष करने में कोई कौर-कसर नहीं छोड़ी। प्रदेश मे हजकां गठबंधन की सरकार बनने पर कुलदीप बिश्नोई प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे और आपका 18 सालों का वनवास समाप्त होगा।

उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने प्रदेश का चहुंमुखी विकास करवाने के लिए संकल्प लिया है और इस संकल्प को पूरा करने  के लिए आपका आशीर्वाद सबसे ज्यादा जरूरी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें