फोटो गैलरी

Hindi Newsपेस-कारा, बोपन्ना-कैटारीना की जोड़ी दूसरे दौर में

पेस-कारा, बोपन्ना-कैटारीना की जोड़ी दूसरे दौर में

तीसरे वरीय भारत के लिएंडर पेस और जिम्बॉब्वे की उनकी महिला जोड़ीदार कारा ब्लैक सहित छठे वरीय रोहन बोपन्ना और स्लोवेनिया की कैटरीना स्र्ेबोटनिक की जोड़ी अमेरिकी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मिश्रित युगल के...

पेस-कारा, बोपन्ना-कैटारीना की जोड़ी दूसरे दौर में
एजेंसीFri, 29 Aug 2014 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

तीसरे वरीय भारत के लिएंडर पेस और जिम्बॉब्वे की उनकी महिला जोड़ीदार कारा ब्लैक सहित छठे वरीय रोहन बोपन्ना और स्लोवेनिया की कैटरीना स्र्ेबोटनिक की जोड़ी अमेरिकी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मिश्रित युगल के दूसरे दौर में पहुंच गई है।

पेस और कारा ने संघर्षपूर्ण मुकाबले में नीदरलैंड्स के जिन-जूलियन रोजर और जर्मनी की अन्ना लिना ग्रोएनेफेल्ड की जोड़ी को गुरुवार को एक घंटे 23 मिनट चले मुकाबले में 6-3, 4-6, 10-8 से हराया।

दूसरे दौर में पेस-ब्लैक की जोड़ी रूस की एला कुदर्याव्तसेवा और पाकिस्तान के ऐशाम-उल-हक कुरैशी की जोड़ी से भिड़ेगी। एक अन्य मैच में बोपन्ना-कैटरीना की जोड़ी ने अमेरिका की लॉरेन डेवीस और निकोलस मोनरो की जोड़ी को 3-6, 6-2, 10-0 से हराया।

यह जोड़ी दूसरे दौर में स्पेन की मेडिना गारिगेज और दक्षिण अफ्रीकी रावेन क्लासेन तथा नीदरलैंड्स की मिखाइल क्राजिकेक और क्रोएशिया के मारिन ड्रागांजा की जोड़ी के बीच होने वाले मैच के विजेता से भिड़ेगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें