फोटो गैलरी

Hindi Newsचालक को बंधक बनाकर लूटी स्विफ्ट डिजायर

चालक को बंधक बनाकर लूटी स्विफ्ट डिजायर

तीन बदमाशों ने एक चालक को बंधक बनाकर स्विफ्ट डिजायर कार लूट ली। बदमाशों ने चालक को हिसार जिले के बास गांव के पास फेंक कर कार लेकर चले गए। डीएलएफ सेक्टर 29 थाना पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ केस...

चालक को बंधक बनाकर लूटी स्विफ्ट डिजायर
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 15 Aug 2014 08:38 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन बदमाशों ने एक चालक को बंधक बनाकर स्विफ्ट डिजायर कार लूट ली। बदमाशों ने चालक को हिसार जिले के बास गांव के पास फेंक कर कार लेकर चले गए। डीएलएफ सेक्टर 29 थाना पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

राय बरेली उत्तर प्रदेश निवासी मनोज कुमार यादव सेक्टर-40 स्थित एसके ट्रेवेल्स में चालक की नौकरी करता है। वह एक कंपनी के कर्मचारियों को लाने-जे जाने का काम करता है। पुलिस में दी शिकायत में बताया कि 13 अगस्त की रात वह नोएडा से कुछ लोगों को लेकर अर्जनगढ़ दिल्ली छोड़ने आया था। इसके बाद वह कार को लेकर गुड़गांव आ रहा था।

रात साढे़ 12 बजे वह कार लेकर इफको चौक मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचा था। इसी दौरान अचानक तीन युवक कार के आगे आए। एक बदमाश ने कार की चाबी छीन ली। वह कुछ समझ पाता तभी दो बदमाशों ने उसे कार की पिछली सीट पर दबोच लिया। बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद बदमाश कार को लेकर गुड़गांव से हिसार की ओर चल गए। चालक ने बताया कि बदमाशों ने पर्स, तीन सौ रुपये और मोबाइल भी छीन लिया। सुबह बदमाश हिसार पहुंचे और बास गांव नहर के पास उतार दिया। आरोपियों ने मोबाइल का बैटरी निकाल पर उसे मोबाइल दे दिया। किसी प्रकार चालक ने इसकी जानकारी मालिक को दी। जांच अधिकारी ने बताया कि चालक से बदमाशों की जानकारी लेकर जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें