फोटो गैलरी

Hindi Newsनकारात्मक किरदार निभाने में मजा आता है अक्षय

नकारात्मक किरदार निभाने में मजा आता है :अक्षय

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि उन्हें कॉमेडी के अलावा नकारात्मक किरदार निभाने में भी बहुत मजा आता है।         अक्षय ने कहा कि खलनायक को...

नकारात्मक किरदार निभाने में मजा आता है :अक्षय
एजेंसीWed, 06 Aug 2014 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि उन्हें कॉमेडी के अलावा नकारात्मक किरदार निभाने में भी बहुत मजा आता है।
       
अक्षय ने कहा कि खलनायक को फिल्म में ज्यादा फुटेज मिलता है। उसके पास करने के लिए बहुत कुछ होता है। हीरो हमेशा हीरोइन को बचाने में व्यस्त रहता है या अपनी मां और बहन के प्रति अपनी जिम्मेदारियां पूरी करता है। फिल्म के आखिरी कुछ दृशयों में ही खलनायक पिटता है। मुझे खलनायक का किरदार निभाना ज्यादा पसंद है।
       
अक्षय ने कहा कि मैंने अभी कई तरह के किरदार निभाए ही नहीं है। कई शैलियां अभी बाकी हैं। यहां तक की हास्य में भी काफी कुछ करने को है। मैं अभिनेता प्रकाश राज की हास्य की शैली को अपनाना चाहता हूं। फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल बिताने के बाद अब उन्हें काम करने में मजा आने लगा है। 
       
अक्षय इन दिनों अपनी आनी वाली फिल्म एंटरटेनमेंट के प्रमोशन में व्यस्त है। साजिद-फरहाद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा तमन्ना भाटिया, मिथुन चक्रवर्ती, सोनु सूद, जॉनी लीवर, प्रकाश राज और कृष्णा अभिषेक की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 8 अगस्त को प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें