फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा ने पशुपालन मंत्री का इस्तीफा मांगा

भाजपा ने पशुपालन मंत्री का इस्तीफा मांगा

पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री बैद्यनाथ सहनी के खिलाफ भाजपा ने विधानसभा में शून्यकाल के दौरान मोर्चा खोला। नेता प्रतिपक्ष नंदकिशोर यादव ने कहा कि जमीन कब्जा के आरोप में श्री सहनी के खिलाफ समस्तीपुर में...

भाजपा ने पशुपालन मंत्री का इस्तीफा मांगा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 01 Aug 2014 08:56 PM
ऐप पर पढ़ें

पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री बैद्यनाथ सहनी के खिलाफ भाजपा ने विधानसभा में शून्यकाल के दौरान मोर्चा खोला। नेता प्रतिपक्ष नंदकिशोर यादव ने कहा कि जमीन कब्जा के आरोप में श्री सहनी के खिलाफ समस्तीपुर में मुकदमा हुआ है।

उनके मंत्री पद पर रहते हुए इस प्रकरण की जांच नहीं हो सकती है। इसलिए सरकार उनसे इस्तीफा ले। निर्दोष साबित होते हैं तो दोबारा उन्हें मंत्री बनाए जाने में किसी तरह की आपत्ति नहीं है। इस सवाल पर भाजपा विधायकों ने नारेबाजी की और वेल में भी पहुंच गए।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यह अपने आप में विचित्र घटना है। मंत्री पर मुकदमा हुआ है। वह स्वयं उस जमीन पर शिलान्यास के लिए गए थे, जो महाविद्यालय की जमीन है। तीन घंटे तक लोगों ने मंत्री को बंधक बनाए रखा। किस दरोगा में यह हिम्मत होगी कि वह मंत्री के खिलाफ जांच करेगा।

सत्ता के बल पर जमीन कब्जा किए जाने की प्रवृत्ति नहीं चलेगी। सरकार गलत प्रभाव में आकर इन चीजों को आगे बढ़ाना चाहती है। विधायक कहीं इंजीनियर को धमकी दे रहे हैं, तो कहीं रंगदारी मांग रहे हैं। लालटेन के प्रभाव में सरकार काम कर रही है। लालटेन का नाम सुन राजद विधायक भाई वीरेंद्र शोर करने लगे। उन्होंने सवाल दाग दिया-गिरिराज सिंह मामले का क्या हुआ?

प्रभारी गृह मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि गिरिराज सिंह प्रकरण में भी सरकार जांच करा रही है। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को तो सरकार की प्रशंसा करनी चाहिए कि मंत्री पर भी सरकार ने प्राथमिकी दर्ज कराई। जिस पुलिस ने मंत्री पर प्राथमिकी दर्ज की है वही जांच भी करेगी। सदन को वह आश्वस्त करते हैं कि पूरी जांच होगी और जो सही होगा वही होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें