फोटो गैलरी

Hindi Newsजम्मू कश्मीरः कठुआ में घुसपैठ की कोशिश नाकाम

जम्मू कश्मीरः कठुआ में घुसपैठ की कोशिश नाकाम

जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बीएसएफ ने घुसपैठ की एक कोशिश को नाकाम कर दिया और एक घुसपैठिए को मार गिराया। बीएसएफ के एक अधिकारी ने आज कहा कि कल रात सुरक्षा बल सीमा की चौकसी कर...

जम्मू कश्मीरः कठुआ में घुसपैठ की कोशिश नाकाम
एजेंसीTue, 22 Jul 2014 02:57 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बीएसएफ ने घुसपैठ की एक कोशिश को नाकाम कर दिया और एक घुसपैठिए को मार गिराया। बीएसएफ के एक अधिकारी ने आज कहा कि कल रात सुरक्षा बल सीमा की चौकसी कर रहे थे तभी हरिनगर सेक्टर की कारोल मात्रायम की अग्रिम पटटी में अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगी जीरो लाइन के पास घुसपैठियों के एक समूह की हलचल देखी।

उन्होंने कहा कि बीएसएफ की 68वीं बटालियन के जवानों ने घुसपैठियों को चुनौती दी और उन पर गोली चलाना शुरू कर दिया। गोलीबारी में उनमें से एक को मौके पर ही मार गिराया गया। उन्होंने कहा कि अन्य घुसपैठिए पाकिस्तान की तरफ भाग गए। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों ने आज खोज अभियान चलाया और एक निहत्थे घुसपैठिए के शव को बरामद कर लिया। उन्होंने कहा कि उसके पास से कुछ भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ। एक हफ्ते से कम समय में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर यह घुसपैठ की दूसरी कोशिश थी। गुरुवार रात को भी बीएसएफ ने जम्मू जिले में सुचेतगढ़ सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश को विफल कर दिया था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें