फोटो गैलरी

Hindi Newsटेस्ट जीतने पर शतक चूकने का मलाल नहीं होगा: विजय

टेस्ट जीतने पर शतक चूकने का मलाल नहीं होगा: विजय

भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने कहा है कि यदि उनकी टीम इंग्लैंड के खिलाफ कल दूसरा टेस्ट जीत जाती है तो उन्हें लार्ड्स पर शतक से चूकने का मलाल नहीं रहेगा। जीत के लिए 319 रन के लक्ष्य का पीछा करते...

टेस्ट जीतने पर शतक चूकने का मलाल नहीं होगा: विजय
एजेंसीMon, 21 Jul 2014 08:45 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने कहा है कि यदि उनकी टीम इंग्लैंड के खिलाफ कल दूसरा टेस्ट जीत जाती है तो उन्हें लार्ड्स पर शतक से चूकने का मलाल नहीं रहेगा। जीत के लिए 319 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने चौथे दिन आज चार विकेट 105 रन पर गंवा दिए। विजय की 95 रन की पारी की मदद से भारत ने दूसरी पारी में 342 रन बनाए थे।

विजय ने चौथे दिन के खेल के बाद कहा कि शतक से चूकना निराशाजनक है लेकिन यदि हम कल टेस्ट जीत गए तो मुझे किसी भी दिन यह मंजूर है। उन्होंने कहा कि मैच बराबरी का है और जडेजा गेंद को बखूबी स्पिन करा रहा है। तेज गेंदबाजों से भी मदद मिलेगी लेकिन पांचवें दिन पिच स्पिनरों की होगी। जडेजा ने आज 66 रन भी बनाए और आठवें विकेट के लिए भुवनेश्वर कुमार के साथ 99 रन की साझेदारी की।

विजय ने कहा कि जडेजा ने उम्दा प्रदर्शन करके हमें दबाव बनाने का मौका दिया। भुवनेश्वर भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है। यह पूछने पर कि क्या पहले टेस्ट के जेम्स एंडरसन प्रकरण से उसे प्रेरणा मिली, उन्होंने कहा कि जडेजा जब बल्लेबाजी के लिए आया तो मैं उसकी ऊर्जा महसूस कर सकता था और मुझे लगा कि वह कुछ खास करेगा। मैं सूत्रधार की भूमिका निभा रहा था लेकिन मैं आउट हो गया और बाद में उसने मोर्चा संभाला।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें