फोटो गैलरी

Hindi Newsबोधगया ब्लास्ट: इम्तियाज समेत तीन संदिग्ध के खिलाफ ट्रायल शुरू

बोधगया ब्लास्ट: इम्तियाज समेत तीन संदिग्ध के खिलाफ ट्रायल शुरू

बहुचर्चित बोधगया सीरियल बम ब्लास्ट मामले के तीन आरोपितों के खिलाफ विशेष अदालत में ट्रायल शुरू हो गया। एनआईए के विशेष अदालत ने शुक्रवार को आरोपित इम्तियाज आंसरी, उमर सिद्दीकी और अजहरुद्दीन के खिलाफ...

बोधगया ब्लास्ट: इम्तियाज समेत तीन संदिग्ध के खिलाफ ट्रायल शुरू
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 18 Jul 2014 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बहुचर्चित बोधगया सीरियल बम ब्लास्ट मामले के तीन आरोपितों के खिलाफ विशेष अदालत में ट्रायल शुरू हो गया। एनआईए के विशेष अदालत ने शुक्रवार को आरोपित इम्तियाज आंसरी, उमर सिद्दीकी और अजहरुद्दीन के खिलाफ आरोप गठित किया है।


इसके बाद अदालत ने एनआईए को इस कांड के गवाहों को पेश करने का आदेश दिया है। अदालत ने इस कांड में 13 अगस्त को अगली तिथि निर्धारित की है। इससे पहले बेउर जेल में बंद इन तीनों आरोपितों को कड़ी सुरक्षा में विशेष अदालत में पेश किया गया था।

विदित है कि बोधगया सीरियल बम ब्लास्ट करने के मामले में एनआईए की टीम ने तीन आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी। इस कांड के मुख्य अभियुक्त हैदर अली उर्फ ब्लैक ब्यूटी समेत अन्य के खिलाफ एनआईए अनुसंधान कर रही है। विदेश में भारत को बदनाम करने के लिए विदेशियों पर हमला करने और आतंक फैलाने के लिए आरोपितों ने बोधगया के पवित्र महाबोधी मंदिर समेत अन्य जगहों पर 7 जुलाई, 2013 को  सीरियल बम ब्लास्ट किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें