फोटो गैलरी

Hindi Newsथोड़ी देर के लिए रुका बजट भाषण

थोड़ी देर के लिए रुका बजट भाषण

बजट भाषण के दौरान गुरुवार को असामान्य स्थिति देखने को मिली। वित्त मंत्री अरुण जेटली के पांच मिनट का विराम लेने से लोकसभा में वित्त वर्ष 2014-15 का बजट भाषण थोड़ी देर के लिये रुक गया। मंत्री के अनुरोध...

थोड़ी देर के लिए रुका बजट भाषण
एजेंसीThu, 10 Jul 2014 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

बजट भाषण के दौरान गुरुवार को असामान्य स्थिति देखने को मिली। वित्त मंत्री अरुण जेटली के पांच मिनट का विराम लेने से लोकसभा में वित्त वर्ष 2014-15 का बजट भाषण थोड़ी देर के लिये रुक गया। मंत्री के अनुरोध को स्वीकार करते हुए लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने पांच मिनट का ब्रेक दिया। 40 मिनट का भाषण देने के बाद वित्त मंत्री थोड़ा थके दिखे और उसके बाद उन्होंने थोड़ा विराम देने का अनुरोध किया।

सदन की कार्यवाही फिर से शुरू होने के बाद लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि मंत्री थोड़ा अस्वस्थ्य महसूस कर रहे थे, इसलिए विराम दिया गया। उसके बाद उन्होंने बजट बैठकर पढ़ने की अनुमति दे दी। लोकसभा सूत्रों के अनुसार 61 वर्षीय मंत्री को पीठ में दर्द की भी शिकायत थी। उन्हें मेज की ओर झुकते हुए देखा गया। इससे पहले, उन्हें बजट भाषण के दौरान उन्हें बार-बार पानी पीते देखा गया। संभवत: यह पहला मौका है जब बजट भाषण बीच में रुका है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें