फोटो गैलरी

Hindi Newsसुपर सीरीज जीत के बाद फिट और मजबूत बने रहना चाहती साइना

सुपर सीरीज जीत के बाद फिट और मजबूत बने रहना चाहती साइना

ऑस्ट्रेलियाई ओपन जीतने के बाद अनुभवी बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कहा कि वह इस साल राष्ट्रमंडल खेल समेत अहम टूर्नामेंटों के लिए खुद को फिट और मजबूत बनाए रखना चाहती है। उन्होंने कहा कि मुझे ज्यादा...

सुपर सीरीज जीत के बाद फिट और मजबूत बने रहना चाहती साइना
एजेंसीTue, 01 Jul 2014 08:59 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई ओपन जीतने के बाद अनुभवी बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कहा कि वह इस साल राष्ट्रमंडल खेल समेत अहम टूर्नामेंटों के लिए खुद को फिट और मजबूत बनाए रखना चाहती है। उन्होंने कहा कि मुझे ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। मैंने अपने कैरियर में इतना कुछ जीता है कि अब हर हालत में जीतने के लिए नहीं सोचती। मैं फिटनेस को लेकर चिंतित हूं। मैं खुद को अधिक फिट और मजबूत रखना चाहती हूं।

साइना ने सिडनी से लौटने के बाद कहा कि मैं अच्छी खुराक लेना और आत्मविश्वास बनाए रखना चाहती हूं। यदि यह सब सही रहा तो नतीजे खुद ब खुद मिलेंगे। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई ओपन सुपर सीरीज में मिली जीत खास है क्योकि पैर में छाले होने का दर्द बर्दाश्त करते हुए उसने जीत दर्ज की। साइना ने कहा कि यह काफी खास जीत है। किसी भी खिलाड़ी के लिए सुपर सीरीज जीतना आसान नहीं है। मैंने कई खिलाड़ियों को देखा है जो लंबे समय तक खेले और नहीं जीत सके। मैंने सातवीं बार जीता। यह मेरा 10वां फाइनल था। उन्होंने कहा कि फाइनल में मेरे पैर में छाले पड़े हुए थे। मैंने कभी छालों के साथ मैच नहीं खेला। काफी दर्द हो रहा था लेकिन मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें