फोटो गैलरी

Hindi Newsनाबालिग ने डीआरडीओ के क्षेत्रीय निदेशक को ब्लेड मारा

नाबालिग ने डीआरडीओ के क्षेत्रीय निदेशक को ब्लेड मारा

रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) के क्षेत्रीय निदेशक को एक नाबालिग जेबकतरे ने कथित तौर पर तब ब्लेड से हमला कर दिया, जब कुछ लोगों ने लड़के को पकड़ने के लिए उसका पीछा किया। पुलिस के अनुसार घटना...

नाबालिग ने डीआरडीओ के क्षेत्रीय निदेशक को ब्लेड मारा
एजेंसीMon, 23 Jun 2014 12:27 AM
ऐप पर पढ़ें

रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) के क्षेत्रीय निदेशक को एक नाबालिग जेबकतरे ने कथित तौर पर तब ब्लेड से हमला कर दिया, जब कुछ लोगों ने लड़के को पकड़ने के लिए उसका पीछा किया। पुलिस के अनुसार घटना भीड़ भरे चारमीनार इलाके में हुई। घटना में घायल कोरापुट स्थित डीआरडीओ यूनिट के क्षेत्रीय निदेशक आरके सतपथी को तुरंत सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

डीआरडीओ ने कहा कि इस घटना का डीआरडीओ मामले से कोई संबंध नहीं है। एसीपी (चारमीनार खंड) डी वेंकट नरसाई ने बताया कि सतपथी चार मीनार इलाके में खरीदारी के लिए आए थे। शुरुआती जांच के आधार पर एसीपी ने कहा कि किशोर जेबकतरा व्हाइटनर सूंघने का आदी लगता है। चारमीनार इलाके में कुछ लोगों ने पीछा कर उसे पकड़ा और पीटा। डीआरडीओ अधिकारी पास ही खड़े थे और लड़का हमला कर भाग गया। पुलिस ने बताया कि लड़का फरार होने में कामयाब रहा। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें