फोटो गैलरी

Hindi Newsभाई सिर्फ लड़कों के लिए हूं सलमान

भाई सिर्फ लड़कों के लिए हूं :सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह भाई सिर्फ लड़कों के लिए हैं। सलमान खान बॉलीवुड में सलमान भाई के नाम से मशहूर है लेकिन उनका कहना है कि सिर्फ लड़कों को उन्हें इस शब्द से संबोधित करना...

भाई सिर्फ लड़कों के लिए हूं :सलमान
एजेंसीSun, 22 Jun 2014 04:54 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह भाई सिर्फ लड़कों के लिए हैं। सलमान खान बॉलीवुड में सलमान भाई के नाम से मशहूर है लेकिन उनका कहना है कि सिर्फ लड़कों को उन्हें इस शब्द से संबोधित करना चाहिए।

सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'किक' का गीत 'जुम्मे की रात' को लॉन्च कर रहे थे तभी वहां मौजूद लड़कियों ने उन्हें सल्लू और जानू कहना शुरू कर दिया।
       
सलमान से जब पूछा गया कि जब लड़कियां उन्हें जान बनाना चाहती हैं तो वह भाई क्यों सुनना चाहते हैं। सलमान ने इस सवाल के जवाब में कहा कि मैं सिर्फ लड़कों के लिए भाई हूं और मेरी दो बहनें हैं और दो राखी बहनें हैं। आपके प्यार के लिए शुक्रिया।
   
उल्लेखनीय है कि साजिद नाडियाडवाला निर्मित-निर्देशित फिल्म 'किक' में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नाडीस, रणदीप हुड्डा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मिथुन चक्रवर्ती की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म इस वर्ष ईद के अवसर पर जुलाई में प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें