फोटो गैलरी

Hindi Newsकांस्टेबल की मौत की जांच के लिए एसआईटी गठित

कांस्टेबल की मौत की जांच के लिए एसआईटी गठित

दिल्ली पुलिस ने कांस्टेबल मानाराम की हत्या के जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित किया है। इस सिपाही को बहस होने के बाद 26 वर्षीय एक युवक ने अपनी कार से कुचल दिया था। दिल्ली पुलिस ने एक विज्ञप्ति...

कांस्टेबल की मौत की जांच के लिए एसआईटी गठित
एजेंसीTue, 17 Jun 2014 09:54 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस ने कांस्टेबल मानाराम की हत्या के जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित किया है। इस सिपाही को बहस होने के बाद 26 वर्षीय एक युवक ने अपनी कार से कुचल दिया था। दिल्ली पुलिस ने एक विज्ञप्ति में कहा कि मामले की जांच में सहायक पुलिस आयुक्त (राजौरी गार्डन) की अगुवाई में एक एसआईटी गठित की गई है जिसमें अपराध शाखा, यातायात इकाई और मोती नगर पुलिस थाने का एक एक निरीक्षक होगा। मानाराम को शनिवार को रमणकांत नामक व्यक्ति ने अपनी कार से कुचल दिया था।

रमाकांत उस समय मारूति रिट्ज कार चला रहा था और उसके साथ उसके दो अल्पवय मित्र थे। मानाराम (24) ने उसे जखीरा फ्लाई ओवर पर रोका था। कांस्टेबल ने उनसे परिवर्तित मार्ग से जाने को कहा। इसके बाद उनके बीच बहस हुई जिससे नाराज रमणकांत ने अपनी कार को पीछे किया और फिर मानाराम पर उसे चढ़ा दिया और उसे करीब 150 मीटर तक घसीटा। बाद में कांस्टेबल को अस्पताल में ले जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। तीनों ने मौके से भागने का प्रयास किया लेकिन उन्हें बाद में पकड़ लिया गया। इस सिलसिले में उनके खिलाफ हत्या का माकला मोतीनगर पुलिस थाने में दर्ज किया गया।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें