फोटो गैलरी

Hindi Newsएल्स क्लब के आजीवन सदस्य बने गावस्कर

एल्स क्लब के आजीवन सदस्य बने गावस्कर

महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर ने कभी भी भारत के लिए एक दूसरे के साथ बल्लेबाजी नहीं की है लेकिन अब दोनों के एक साथ गोल्फ खेलने की संभावना है।      यह संभावना तब...

एल्स क्लब के आजीवन सदस्य बने गावस्कर
एजेंसीTue, 17 Jun 2014 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर ने कभी भी भारत के लिए एक दूसरे के साथ बल्लेबाजी नहीं की है लेकिन अब दोनों के एक साथ गोल्फ खेलने की संभावना है।
    
यह संभावना तब बनी है जब गावस्कर को दुबई स्पोटर्स सिटी में द एल्स क्लब की मानद आजीवन सदस्यता प्रदान की गयी। तेंदुलकर जब हाल में आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस के कोचिंग स्टाफ के हिस्से के तौर पर यहां पर थे, तब उन्हें इस क्लब की आजीवन सदस्यता दी गयी थी।
    
क्रिकेट इतिहास में 10,000 टेस्ट रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी और 1983 में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप विजेता गावस्कर को दुबई स्पोटर्स सिटी के साझीदार अब्दुल रहमान फलकनाज और दुबई स्पोटर्स सिटी के अध्यक्ष खालिद अल जारूनी ने एल्स क्लब में एक निजी समारोह में इस सम्मान से नवाजा गया।
    
तेंदुलकर के साथ खेलने की संभावना के बारे में गावस्कर ने कहा कि हम एक साथ बांग्लादेश के चटगांव में एक बार खेले थे और वह काफी गंभीर था क्योंकि जैसा कि आप उम्मीद करोगे वह गेंद को सचमुच काफी अच्छा हिट करता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें