फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरे किसी बच्चे में मेरी आदत नहीं शाहरुख

मेरे किसी बच्चे में मेरी आदत नहीं : शाहरुख

एक स्नेहशील पिता और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की चाहत है कि उनके बच्चे स्वास्थ्य और खुशी से बिना समझौते किये जीवन में जो भी बनना चाहें बनें। वे अपने बच्चों को ‘अच्छे बच्चे’ कहते हैं और...

मेरे किसी बच्चे में मेरी आदत नहीं : शाहरुख
एजेंसीTue, 17 Jun 2014 11:15 AM
ऐप पर पढ़ें

एक स्नेहशील पिता और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की चाहत है कि उनके बच्चे स्वास्थ्य और खुशी से बिना समझौते किये जीवन में जो भी बनना चाहें बनें। वे अपने बच्चों को ‘अच्छे बच्चे’ कहते हैं और इस बात से खुश हैं कि वे उनकी अपेक्षा बेहतर इंसान हैं।

शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी के तीन बच्चे आर्यन (17), सुहाना (14) और सरोगेसी से जन्म लेने वाले अबराम (1 साल से कम) हैं।

रविवार को मुंबई के किडजानिया में आयोजित फादर्स डे समारोह के मौके पर 48 वर्षीय अभिनेता ने संवाददाताओं से कहा कि मैं उन्हें स्वस्थ और खुश देखना चाहूंगा। उनकी जो इच्छा हो करें। उन्हें वह सब करना चाहिए, जिससे वे खुश और स्वस्थ रहें। मैं अपने बच्चों से कभी नहीं कहूंगा कि वे अभिनेता या इंजीनियर ही बनें। उनकी जो इच्छा है करें।
 
वे इस बात से खुश हैं कि उनके बच्चे एक बेहतर इंसान के रूप में आगे बढ़ रहे हैं। ‘‘मेरे किसी भी बच्चे में मेरी आदत नहीं है। वे अच्छे बच्चे हैं। सुहाना, अबराम और मुझमें एक ही समानता है कि हम सब के गालों में डिंपल हैं।’’

वे कहते हैं, ‘‘वे मुझसे कहीं बेहतर इंसान हैं।’’ शाहरुख खान अगली फिल्म फराह खान की ‘हैप्पी न्यू ईयर’ है, जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें