फोटो गैलरी

Hindi Newsये ‘हॉलीडे’ तो सॉलिड रहा बॉस...

ये ‘हॉलीडे’ तो सॉलिड रहा बॉस...

ट्रेड पंडितों की मानें तो ‘हॉलीडे’ आसानी से 75-80 करोड़ के आसपास पहुंच सकती है। वैसे भी फिल्म का बजट कोई खास बड़ा नहीं है, इसलिए इसके फायदे की गुंजाइश और बढ़ गयी है। जानकारी के अनुसार...

ये ‘हॉलीडे’ तो सॉलिड रहा बॉस...
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 14 Jun 2014 01:56 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रेड पंडितों की मानें तो ‘हॉलीडे’ आसानी से 75-80 करोड़ के आसपास पहुंच सकती है। वैसे भी फिल्म का बजट कोई खास बड़ा नहीं है, इसलिए इसके फायदे की गुंजाइश और बढ़ गयी है। जानकारी के अनुसार फिल्म 35-40 करोड़ के आसपास बनी है और यह इस साल की चौथी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गयी है।

पिछले साल के कई खट्टे-मीठे अनुभवों के साथ अक्षय कुमार ने इस साल की शुरुआत अपने चिर-परिचित अंदाज में की है। पिछले हफ्ते रिलीज हुई अक्की की फिल्म ‘हॉलीडे’ को बॉक्स ऑफिस पर न केवल धमाकेदार ओपनिंग मिली, बल्कि इसके एक सप्ताह के कलेक्शन ने इस साल तगड़ी कमाई करने वाली कई फिल्मों को पीछे धकेल दिया है।

हालांकि इस फिल्म को अभी भी बॉक्स ऑफिस के कई इम्तिहान पूरे करने हैं, लेकिन ये कहा जा सकता है कि अपने शुरुआती टेस्ट में यह फिल्म पास हो गयी है। साउथ के निर्देशक मुरुगा दास के साथ पहली बार काम कर रहे अक्षय कुमार को शुरू से ही विश्वास था कि ये फिल्म खा-कमा जाएगी। ऊपर से अक्की के साथ सोनाक्षी की हिट जोड़ी और साथ में विपुल शाह जैसा निर्माता हो तो क्या कहने! वैसे भी अक्षय और विपुल की जोड़ी पहले भी बॉक्स ऑफिस पर खुशहाली ला चुकी है। इस फिल्म के शुरुआती अच्छे कलेक्शन से एक बात और सामने आयी है कि अक्की के साथ साउथ के निर्देशकों की अच्छी जमती है। 
जानकारी के अनुसार ‘हॉलीडे’ का वीकएंड कलेक्शन 42 करोड़ से ऊपर दर्ज किया गया। हालांकि सुपरस्टार श्रेणी के अभिनेताओं की तुलना में यह कलेक्शन काफी कम था, लेकिन इस फिल्म को उस ढंग से प्रमोट भी नहीं किया गया था। फिल्म की पटकथा बेहद कसी हुई थी और निर्देशन चुस्त। और यही बात फिल्म की बेहतरी के लिए काम कर गयी। पहले सोमवार को जहां अच्छी से अच्छी फिल्म बैठ जाती है, वहीं इस फिल्म का अच्छा कलेक्शन जारी रहा। और देखते ही देखते फिल्म 50 करोड़ को पार करती दिखी। दो दिन बाद यही आंकड़ा 60-62 करोड़ को पार करता नजर आया। फिल्म ने बुधवार को 6 करोड़ से अधिक की कमाई की और 70 करोड़ की ओर तेजी से बढ़ती दिखी। उम्मीद की जा रही है कि इस सप्ताह कोई बहुत बड़ी फिल्म न होने का फायदा भी इस फिल्म को मिल सकता है।

जानकारी के अनुसार फिल्म 35-40 करोड़ के आसपास बनी है और यह इस साल की चौथी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गयी है। जी हां, ‘जय हो’, ‘2 स्टेट्स’ और ‘गुंडे’ के बाद बड़े कलेक्शन के मामले में फिलहाल ‘हॉलीडे’ का ही नाम लिया जा रहा है। ‘हॉलीडे’ के साथ रिलीज हुई फिल्म ‘फिल्मिस्तान’ को फिल्म समीक्षकों से अच्छे स्टार्स के साथ-साथ पहले सप्ताह में 5 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन प्राप्त हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें