फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रियंका के साथ रोमांस नहीं कर सकेंगे शाहिद कपूर

प्रियंका के साथ रोमांस नहीं कर सकेंगे शाहिद कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर सिल्वर के देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने की चर्चा अफवाह साबित हुई है। बॉलीवुड में चर्चा है कि इश्किया और डेढ़ इश्किया जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके...

प्रियंका के साथ रोमांस नहीं कर सकेंगे शाहिद कपूर
एजेंसीFri, 13 Jun 2014 01:13 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर सिल्वर के देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने की चर्चा अफवाह साबित हुई है।

बॉलीवुड में चर्चा है कि इश्किया और डेढ़ इश्किया जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके अभिषेक चौबे अब उड़ता पंजाब नामक सांइस नैचुरल थ्रिलर फिल्म बनाने जा रहे है। इस फिल्म के लिये अभिषेक ने शाहिद कपूर को कास्ट करने का निर्णय लिया है। चर्चा थी कि इस फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा का चयन किया जा सकता है।

अभिषेक चौबे ने कहा कि कुछ हफ्ते पहले ही मैंने फिल्म की पटकथा पूरी की है। फिल्म के सिलसिले में मैंने शहिद से मुलाकात की। उन्हें पटकथा काफी पसंद आई। वह तुरंत फिल्म में काम करने को तैयार हो गए। जहां तक हीरोइन के चयन का सवाल है फिलहाल किसी के नाम पर विचार नहीं किया गया है।

अभिषेक चौबे ने कहा कि फिल्म में हीरोइन का किरदार काफी चुनौतीपूर्ण है। अभी तक मैं तय नहीं कर पाया हूं कि इसके  लिए किसे लिया जाए। फिल्म के अन्य कलाकारों के बारे में भी अभी फैसला नहीं लिया गया है। फिलहाल शहिद भी काफी व्यस्त हैं। अभी शूटिंग की तारीख तय नहीं हुई है लेकिन अगले साल फरवरी तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें