फोटो गैलरी

Hindi Newsकरीना से रोमांस करेंगे अक्षय कुमार

करीना से रोमांस करेंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म में करीना कपूर के साथ रोमांस कर सकते है। अक्षय ने अपनी नई फिल्म का नाम सुपरहिट फिल्म सिंह इज किंग की तर्ज पर सिंह इज ब्लिंग रखा है। वर्ष 2008 में...

करीना से रोमांस करेंगे अक्षय कुमार
एजेंसीWed, 04 Jun 2014 03:56 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म में करीना कपूर के साथ रोमांस कर सकते है। अक्षय ने अपनी नई फिल्म का नाम सुपरहिट फिल्म सिंह इज किंग की तर्ज पर सिंह इज ब्लिंग रखा है।

वर्ष 2008 में विपुल शाह ने अक्षय कुमार को लेकर कॉमेडी फिल्म सिंह इज किंग का निर्माण किया था। बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक प्रभदेवा, अक्षय कुमार को लेकर सिंह इज व्लिंग निर्देशित करने जा रहे है।
 
फिल्म का निर्माण अक्षय कुमार, अश्विनी यार्डी के साथ मिलकर संयुक्त रूप से करेंगे। चर्चा है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट करीना कपूर का चयन किया जा सकता है। चर्चा है कि करीना कपूर को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आयी है।
    
उल्लेखनीय है कि अक्षय कुमार ने करीना कपूर के साथ अजनबी, तलाश, एतराज, बेवफा, टशन और कमबख्त इश्क में काम किया है। अक्षय की फिल्म राउडी राठौर में करीना ने आइटम नंबर किया था। करीना कपूर अभी अक्षय के साथ गब्बर में भी काम कर रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें