फोटो गैलरी

Hindi Newsउत्तर प्रदेशः मायावती ने की सीबीआई जांच की मांग

उत्तर प्रदेशः मायावती ने की सीबीआई जांच की मांग

बसपा सुप्रीमो मायावती ने बदायूं में दो किशोरियों से रेप के बाद फांसी पर लटका कर मार डालने की घटना की सीबीआई जांच की मांग की है। साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के मद्देनजर...

उत्तर प्रदेशः मायावती ने की सीबीआई जांच की मांग
एजेंसीFri, 30 May 2014 01:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बसपा सुप्रीमो मायावती ने बदायूं में दो किशोरियों से रेप के बाद फांसी पर लटका कर मार डालने की घटना की सीबीआई जांच की मांग की है। साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के मद्देनजर राष्ट्रपति शासन लगाये जाने की मांग दोहरायी।

मायावती ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि केंद्र सरकार को बदायूं में पिछड़े वर्ग की शाक्य जाति की दो लड़कियों की बलात्कार के बाद हुई हत्या के मामले की सीबीआई जांच करानी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव समाप्त होने के साथ ही उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाओं की बाढ़ सी आ गयी है और जंगल राज कायम हो गया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति बहुत दयनीय है और ऐसे में राज्यपाल को प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश केंद्र से करनी चाहिए। मायावती ने प्रदेश में सत्तारूढ़ सपा पर व्यंग्य करते हुए कहा लोकसभा चुनाव में राजनीतिक लाभ के लिए सपा ने भाजपा के साथ सांठगांठ करके साम्प्रदायिक ध्रुवीकरण की कोशिश की, मगर दाव उल्टा पड़ गया।

उन्होंने कहा कि सपा मुखिया (मुलायम) और प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विकास की जो बातें कर रहे हैं, उसे जनता कड़वा मजाक मानती है। मायावती ने प्रदेश में व्याप्त बिजली संकट लिए अखिलेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए तंज कसा और कहा कि बिजली को पैतृक गांव और जिले तथा परिवार के संसदीय क्षेत्रों तक सीमित कर दिया गया है..आम लोगों के लिए और बुरे दिन आने वाले हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें