फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी से उद्योग जगत को है बहुत उम्मीद

मोदी से उद्योग जगत को है बहुत उम्मीद

उद्योग जगत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी मंत्रिपरिषद को शपथ की बधाई देते हुये उम्मीद जताई है कि उनके नेतृत्व में विश्वास का नया माहौल बनेगा तथा देश तरक्की और समृद्धि के मार्ग पर आगे बढ़ेगा।...

मोदी से उद्योग जगत को है बहुत उम्मीद
एजेंसीMon, 26 May 2014 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

उद्योग जगत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी मंत्रिपरिषद को शपथ की बधाई देते हुये उम्मीद जताई है कि उनके नेतृत्व में विश्वास का नया माहौल बनेगा तथा देश तरक्की और समृद्धि के मार्ग पर आगे बढ़ेगा। मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) मंत्रिपरिषद ने सोमवार शाम शपथ लिया।

वाणिज्य एवं उद्योग मंडल फिक्की ने उम्मीद जताई है कि मोदी सरकार देश को सतत विकास और समृद्धि के रास्ते पर आगे ले जाने की अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करेगी। फिक्की अध्यक्ष सिद्धार्थ बिड़ला ने कहा है कि हमें पूरा विश्वास है कि नरेन्द्र मोदी के सशक्त नेतृत्व में देश में आर्थिक प्रगति और प्रभावी क्रियान्वयन के नये मानक स्थापित होंगे।

एसोचैम अध्यक्ष राणा कपूर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छोटी सरकार के अपने वादे पर अमल कर दिया है और उद्योग जगत को पूरी उम्मीद है कि वह कारगर संचालन के वादे को भी निभायेंगे। उन्होंने कहा है कि शीर्ष स्तर पर मंत्रिपरिषद का आकार छोटा होने से मंत्रालयों के बीच खींचतान कम होगी और निर्णय प्रक्रिया में तेजी आयेगी।

भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) ने भी मोदी की ताजपोशी का स्वागत करते हुये उम्मीद जाहिर की है कि इस चुनौतीपूर्ण समय में उनका नेतत्व कारगर साबित होगा। सीआईआई अध्यक्ष अजय श्रीराम ने कहा है कि उद्योग जगत देश में आर्थिक सुधारों और उदारीकरण की नई शुरूआत की उम्मीद कर रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें