फोटो गैलरी

Hindi Newsगेंदबाज रणनीति पर अमल नहीं कर सके: द्रविड़

गेंदबाज रणनीति पर अमल नहीं कर सके: द्रविड़

आईपीएल प्लेऑफ में जगह बनाने से चूकने पर निराश राजस्थान रॉयल्स के मेंटर राहुल द्रविड़ ने कहा कि उनके गेंदबाज रोमांचक मुकाबले में रणनीति पर अमल नहीं कर सके। वानखेड़े स्टेडियम पर मैच के बाद भारत के पूर्व...

गेंदबाज रणनीति पर अमल नहीं कर सके: द्रविड़
एजेंसीMon, 26 May 2014 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल प्लेऑफ में जगह बनाने से चूकने पर निराश राजस्थान रॉयल्स के मेंटर राहुल द्रविड़ ने कहा कि उनके गेंदबाज रोमांचक मुकाबले में रणनीति पर अमल नहीं कर सके।

वानखेड़े स्टेडियम पर मैच के बाद भारत के पूर्व कप्तान ने कहा कि इस तरह का नतीजा निराशाजनक है, लेकिन मुंबई को श्रेय दिया जाना चाहिये। 14.3 ओवर में 195 रन बनाना वाकई बड़ी उपलब्धि है। यह अच्छी विकेट थी, लेकिन हम रणनीति पर अमल नहीं कर सके। हमने सही दिशा में गेंदबाजी नहीं की।

द्रविड़ के अनुसार दो ओवर से भी कम समय में मैच मुंबई के पक्ष में चला गया। आदित्य तारे ने जेम्स फॉकनर को छक्का लगाकर टीम को पांच विकेट से जीत दिलाई। द्रविड़ ने कहा कि उनके पास कोरी एंडरसन के रूप में शानदार फॉर्म में चल रहा बल्लेबाज था, जिसने 44 गेंद में नाबाद 95 रन बनाये। हम अगर प्रति ओवर 7-8 या 10 रन भी देते तो जीत सकते थे, लेकिन वे हर ओवर में 15-16 रन बनाते रहे।

उन्होंने कहा कि मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के आउट होने के बाद जब अंबाती रायुडू और एंडरसन क्रीज पर थे, तब हमने 12-15 गेंद के भीतर 50 रन दे डाले। हम बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें