फोटो गैलरी

Hindi Newsबॉक्स ऑफिस पर एक साथ तीन जोरदार फिल्में

बॉक्स ऑफिस पर एक साथ तीन जोरदार फिल्में

दिल्ली के सिने प्रेमियों, विशेषकर सुपरस्टार रजनीकांत के प्रशंसकों के लिए 23 मई का दिन (शुक्रवार) किसी सौगात से कम नहीं है। रजनीकांत अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कोचादैयां' के साथ ही शुरू से चर्चाओं...

बॉक्स ऑफिस पर एक साथ तीन जोरदार फिल्में
एजेंसीFri, 23 May 2014 02:07 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के सिने प्रेमियों, विशेषकर सुपरस्टार रजनीकांत के प्रशंसकों के लिए 23 मई का दिन (शुक्रवार) किसी सौगात से कम नहीं है। रजनीकांत अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कोचादैयां' के साथ ही शुरू से चर्चाओं में रही 'हीरोपंती' बॉक्स ऑफिस पर हाजिर है। वहीं, हॉलीवुड फिल्म 'एक्स-मैन: डेज ऑफ फ्यूचर पास्ट' भी रिलीज हुई है।

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या आर अश्विन निर्देशित 'कोचादैयां' में दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ, शोभना, आर सरथ कुमार, रुकमणि विजयकुमार और नासिर भी हैं। यह भारत की पहली फोटो-रियलिस्टिक 3डी एनीमेटेड फिल्म है। यह चेन्नई में 477 स्क्रीनों पर रिलीज होनी है।

वहीं शब्बीर खान निर्देशित 'हीरोपंती' के जरिए जैकी श्रॉफ के लाडले बेटे टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्मी पारी शुरू कर रहे हैं। इस शुक्रवार को बाप-बेटे की टक्कर का दिन कहना कतई गलत न होगा। 'हीरोपंती' नवोदित अभिनेत्री कृति सेनन की भी पहली फिल्म है, जिसमें संदीपा धर भी हैं।

इंग्लिश फिल्म 'एक्स-मैन: डेज ऑफ फ्यूचर पास्ट' में जेनिफर लॉरेंस, जेम्स मैकएवॉय, माइकल फास्बेंडर, निकोलस होल्ट व अन्य कलाकार भी हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें