फोटो गैलरी

Hindi Newsपिता को नहीं सौंपी बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

पिता को नहीं सौंपी बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

कापसहेड़ा में गलत इंजेक्शन की वजह से हुई दो महीने के नवजात की मौत पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस ने पिता को नहीं सौंपी है। जबकि सुबह दस बजे पीएम के बाद पिता के नवजात का शव सुपुर्द कर दिया गया, जिसके बाद...

पिता को नहीं सौंपी बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 22 May 2014 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कापसहेड़ा में गलत इंजेक्शन की वजह से हुई दो महीने के नवजात की मौत पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस ने पिता को नहीं सौंपी है। जबकि सुबह दस बजे पीएम के बाद पिता के नवजात का शव सुपुर्द कर दिया गया, जिसके बाद बच्चे का अंतिम संस्कार किया गया।


पिता ने आरोपी डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है, जबकि पिता को ही अब तक इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि बच्चे की मौत की वजह क्या है। मालूम हो कि मामला दिल्ली मेडिकल काउंसिल में पहुंचने के बाद ही इस बात का पता चला कि क्लीनिक के संचालक डॉ. आरएन विश्वास पर फरवरी महीने में एफआईआर भी हुई थी, जिसपर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नवजात आशीष के पिता अशोक कुमार को पुलिस ने सुबह दस बजे बच्चे का शव सौंप दिया, लेकिन पिता के मांगने पर भी पुलिस ने यह कहकर पीएम रिपोर्ट देने से मना कर दी कि इसके लिए वह फोन कर सूचना ले सकते हैं। जबकि पिता अशोक का कहना है कि रिपोर्ट के आधार पर वह आरोपी क्लीनिक के डॉ. आरएन विश्वास पर कार्रवाई की मांग करें। इससे पहले पुलिस ने इंजेक्शन लगाने वाले कंपाडर को डीएमसी की क्लॉज 27 के तहत गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें