फोटो गैलरी

Hindi Newsजनता ने बदलाव के लिए मोदी को वोट दिया: संघ

जनता ने बदलाव के लिए मोदी को वोट दिया: संघ

भाजपा नीत राजग की विजय पर बधाई देते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने शुक्रवार को कहा कि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी के पक्ष में बदलाव के लिए वोट दिया है। संघ के वरिष्ठ नेता राम माधव ने कहा कि बदलाव के...

जनता ने बदलाव के लिए मोदी को वोट दिया: संघ
एजेंसीFri, 16 May 2014 02:15 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा नीत राजग की विजय पर बधाई देते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने शुक्रवार को कहा कि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी के पक्ष में बदलाव के लिए वोट दिया है।

संघ के वरिष्ठ नेता राम माधव ने कहा कि बदलाव के लिए जनादेश अपेक्षित था। हमारे लिए खुशी की बात है। हम मोदी जी और उनके नेतृत्व में बनने वाली नई सरकार को बधाई देते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि सरकार देश की बेहतरी के लिए अच्छा काम करेगी।

उन्होंने कहा कि यह खुशी की बात है कि भाजपा बहुमत की ओर बढ़ रही है। माधव ने कहा कि मौजूदा रुक्षान से पता चलता है कि जनता ने मोदी के जरिए भाजपा में अपनी निष्ठा जतायी है। यह पूछने पर कि सरकार गठन में संघ की क्या भूमिका होगी, माधव ने कहा कि संघ की सरकार या मंत्रिपरिषद के गठन में कोई भूमिका नहीं है। ये सब पार्टी (भाजपा) और उसके नेता तय करेंगे।

चुनावों में संघ की भूमिका के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि हमारी भूमिका केवल चुनाव से पहले जनता को शिक्षित करना था और उन्हें बताना था कि आज देश कौन सी चुनौतियों का सामना कर रहा है। उन्होंने कहा कि संघ के कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर अच्छा प्रचार किया।

उन्होंने कहा कि हमें खुशी है कि मोदी जी के बड़े प्रयास और पार्टी तथा स्वयंसेवकों के प्रयासों की बदौलत जो परिणाम हम आज देख रहे हैं, वे बड़ा बदलाव दर्शाते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें