फोटो गैलरी

Hindi Newsतीन भाजपाई वरिष्ठ नेता आज मोदी से करेंगे मुलाकात

तीन भाजपाई वरिष्ठ नेता आज मोदी से करेंगे मुलाकात

भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह, अरुण जेटली और नितिन गडकरी आज पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से गांधीनगर में मिलने के लिए आ रहे हैं। वे 16 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे की घोषणा...

तीन भाजपाई वरिष्ठ नेता आज मोदी से करेंगे मुलाकात
एजेंसीWed, 14 May 2014 10:19 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह, अरुण जेटली और नितिन गडकरी आज पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से गांधीनगर में मिलने के लिए आ रहे हैं। वे 16 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे की घोषणा के बाद पैदा होने वाली स्थिति पर चर्चा करेंगे।
   
प्रदेश भाजपा प्रवक्ता हर्षद पटेल ने कहा कि तीन नेता राजनाथजी, जेटलीजी और गडकरीजी कल अहमदाबाद आएंगे और मोदी से गांधीनगर में मिलेंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह और दो अन्य नेता मोदी के साथ चुनाव संबंधी मुद्दों के साथ-साथ 16 मई को चुनाव के नतीजे की घोषणा से पैदा होने वाली स्थिति पर चर्चा करेंगे।
   
सूत्रों ने दिल्ली में बताया कि मोदी के साथ आज होने वाली बैठक से पहले राजनाथ सिंह और उनके पूर्ववर्ती भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी ने दिल्ली में सिंह के आवास पर पार्टी की भावी रणनीति पर चर्चा हुई। उन्होंने आरएसएस के वरिष्ठ नेताओं के साथ भी चर्चा की।
   
गडकरी की मोदी के साथ कल गांधीनगर में बैठक हुई थी। उच्चस्तरीय बैठकों के सिलसिले के तहत गडकरी ने आज दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेता लालृकष्ण आडवाणी के साथ चुनाव बाद के परिदश्य और पैदा होने वाली स्थिति पर चर्चा की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें