फोटो गैलरी

Hindi Newsबीआइटी में छेड़खानी पर छात्राओं ने छात्र को पीटा

बीआइटी में छेड़खानी पर छात्राओं ने छात्र को पीटा

बीआइटी सिंदरी में शनिवार को छेड़खानी पर छात्राएं भड़क गईं और एक छात्र की जमकर पिटाई कर दी। छात्राएं इतनी उग्र थीं कि संस्थान प्रबंधन को उनके चंगुल से उक्त छात्र को छुड़ाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।...

बीआइटी में छेड़खानी पर छात्राओं ने छात्र को पीटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 10 May 2014 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बीआइटी सिंदरी में शनिवार को छेड़खानी पर छात्राएं भड़क गईं और एक छात्र की जमकर पिटाई कर दी। छात्राएं इतनी उग्र थीं कि संस्थान प्रबंधन को उनके चंगुल से उक्त छात्र को छुड़ाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। कार्रवाई के आश्वासन पर वे शांत हुईं। 

बताया जाता है कि द्वितीय वर्ष की एक छात्रा अपनी सहपाठी के साथ संस्थान के प्रोजेक्ट भवन में प्रोजेक्ट जमा कर दोपहर को छात्रावास वापस लौट रही थी। आरोप है कि इसी दौरान केमिकल ब्रांच अंतिम वर्ष के छात्र सूरज ने उसका हाथ पकड़कर अश्लील हरकत की। इसके बाद छात्रा छात्रवास पहुंची और दूसरी छात्राओं को इसकी जानकारी दी। खबर मिलते ही सभी छात्राएं छात्रावास से बाहर निकल पड़ीं ओर सूरज को ढूंढ निकाला। इसके बाद उसकी जमकर खबर ली।

हल्ला सुनकर कॉलेज के प्राध्यापक डॉ घनश्याम और आरपी श्रीवास्तव सहित कई कर्मचारी पहुंच गए। इसके बाद भी छात्राएं बीआइटी प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोपी को पीटती रहीं। छात्राओं का कहना था कि उन्हें सुरक्षा नहीं मिल रही है। आए दिन छिनतई, छेड़खानी और रैगिंग की घटनाएं घट रही है। संस्थान प्रबंधन ने छात्राओं को आरोपी छात्र पर कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया। उसके बाद छात्राएं शांत हुई। आरोपी सूरज गोशाला बाजार में एक भाड़े के मकान में रहता है। 

आरोपी छात्र पर हुई कार्रवाई
संस्थान के प्रभारी निदेशक प्रो. यूके डे ने बताया कि घटना को लेकर बीआइटी प्रशासन की पीस कमेटी की बैठक हुई। जिसमें आरोपी सूरज कुमार को 10 हजार रुपए जुर्माना सहित परीक्षा देने से वंचित करने का प्रस्ताव पारित किया। बताया कि घटना की जानकारी छात्र और आरोपी छात्र के अभिभावकों को भी दी गई है। संस्थान में रैगिंग बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें