फोटो गैलरी

Hindi Newsरोड शो के दौरान अखिलेश ने मोदी पर साधा निशाना

रोड शो के दौरान अखिलेश ने मोदी पर साधा निशाना

बाप़-बेटे की सरकार संबंधी नरेंद्र मोदी की टिप्पणी को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि उनके पिता ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया और मोदी को कोई पुत्र होता तो वह...

रोड शो के दौरान अखिलेश ने मोदी पर साधा निशाना
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 10 May 2014 11:18 PM
ऐप पर पढ़ें

बाप़-बेटे की सरकार संबंधी नरेंद्र मोदी की टिप्पणी को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि उनके पिता ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया और मोदी को कोई पुत्र होता तो वह भी ऐसा कर सकते थे।

अखिलेश ने 2014 के लोकसभा चुनावों के लिए चुनाव प्रचार के आखिरी दिन यहां रोडशो करते हुए कहा कि मोदी सोचते हैं कि बाप-बेटे की सरकार खराब है़, मोदी तीन बार से लगातार मुख्यमंत्री हैं, अगर उनका कोई पुत्र होता तो वह उसे मुख्यमंत्री बना सकते थे।

उन्होंने भरोसा जताया कि उनकी पार्टी अधिकतम सीटें जीतेंगी, क्योंकि बड़ी संख्या में लोग उनका समर्थन कर रहे हैं। अखिलेश ने दावा किया कि राज्य में काफी विकास कार्य हुए हैं और उनकी पार्टी ने लैपटॉप बांटे तथा कन्या विद्याधन, बेरोजगारी भत्ता, पेंशन जैसे कई कल्याणकारी कार्यक्रम शुरू किए। इसके अलावा उन्होंने कई अन्य सुविधाएं मुहैया करायीं जिनके आधार पर वह लोगों से वोट मांग रहे हैं।

मोदी के गुजरात विकास मॉडल पर पर यादव ने कहा कि सपा नीत उत्तर प्रदेश की सरकार का विकास मॉडल मोदी के गुजरात मॉडल से काफी बेहतर है। इस रोडशो में लाल टोपी और लाल टीशर्ट पहने सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने बड़ी संख्या में भाग लिया।

यह रोडशो पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौरसिया के पक्ष में किया गया। यह संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय से शुरू होकर गोदौलिया, मलदहिया और शहर के अन्य हिस्से से गुजरा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें