फोटो गैलरी

Hindi Newsआम लोगों के लिए मैं हीरो हूं गोविन्दा

आम लोगों के लिए मैं हीरो हूं :गोविन्दा

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता गोविन्दा का कहना है कि वह समीक्षकों की बात की परवाह नहीं करते हैं और वह आम लोगों के लिए हीरो हैं।        गोविन्दा को फिल्म इंडस्ट्री में...

आम लोगों के लिए मैं हीरो हूं :गोविन्दा
एजेंसीFri, 09 May 2014 01:29 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता गोविन्दा का कहना है कि वह समीक्षकों की बात की परवाह नहीं करते हैं और वह आम लोगों के लिए हीरो हैं।
      
गोविन्दा को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुए तीन दशक से अधिक का समय हो चुका है लेकिन उनके अभिनय को समीक्षकों के द्वारा पसंद नहीं किया गया है। गोविन्दा ने कहा कि गोविन्दा को समीक्षकों ने नहीं बनाया है। मैं आम लोगों के लिए हीरो हूं। आम लोग समीक्षकों की बात की परवाह नहीं करते हैं। आम जनता फिल्म का भविष्य तय करती है।
       
गोविन्दा अपनी आने वाली फिल्म 'किल दिल' में नेगेटिव रोल निभाते नजर आयेंगे। गोविन्दा ने कहा कि किल दिल मे मेरा रोल रोमांचित करने वाला है। पहले मैंने सोचा था कि इस तरह का रोल मैं कभी नहीं कर सकता लेकिन मैंने कर दिखाया। मैं इस बात को लेकर बेहद दुखी हूं कि मेरी अंतिम फिल्म 'रन भोला रन' और 'बंदा ये बिंदास है' अभी तक रिलीज नहीं हुई है।
       
गोविन्दा ने कहा कि पिछले तीन चार सालों में मेरे करियर का खराब समय चल रहा है। मैंने इस बात की कभी चिंता नहीं की। मैं काम करते रहना चाहता हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें