फोटो गैलरी

Hindi Newsवकार ने पूर्व खिलाड़ियों को आड़े हाथों लिया

वकार ने पूर्व खिलाड़ियों को आड़े हाथों लिया

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए मुख्य कोच वकार यूनिस ने उनकी नियुक्ति पर सवाल उठाने वाले पूर्व खिलाड़ियों की कड़ी आलोचना की है। पूर्व कप्तान और पीसीबी के पूर्व महानिदेशक जावेद मियादाद ने जहां वकार की...

वकार ने पूर्व खिलाड़ियों को आड़े हाथों लिया
एजेंसीThu, 08 May 2014 07:38 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए मुख्य कोच वकार यूनिस ने उनकी नियुक्ति पर सवाल उठाने वाले पूर्व खिलाड़ियों की कड़ी आलोचना की है। पूर्व कप्तान और पीसीबी के पूर्व महानिदेशक जावेद मियादाद ने जहां वकार की नियुक्ति को असंवैधानिक करार दिया वहीं पूर्व मुख्य चयनकर्ता मोहसिन खान ने सीधे इसकी आलोचना की।

वकार ने इसके जवाब में कहा कि उन्होंने पाकिस्तान बोर्ड की जरूरतों के हिसाब से इस पद के लिए आवेदन किया था। उन्होंने कहा कि मैंने इस पद के लिए आवेदन करके उचित प्रक्रिया अपनाई और मेरी नियुक्ति सीधे नहीं की गई। मेरी नियुक्ति पर सवाल उठाना गलत है।

वकार ने कहा कि मेरा मानना है कि मैंने अपने पिछले अनुभव से काफी कुछ सीखा है और जब मैं पद संभालूंगा तो यह मेरे लिए काफी उपयोगी साबित होगा। इससे पहले वकार 2010-11 में भी टीम के मुख्य कोच थे। उन्होंने निजी कारणों से इस्तीफा दिया था।

वकार ने कहा कि उन्हें शाहिद अफरीदी या किसी अन्य के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने कहा कि मीडिया ने अफरीदी वाला मसला उछाला। यह इतना गंभीर नहीं था और हमने इसे सुलझा दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें