फोटो गैलरी

Hindi Newsमनचलों ने की महिला एसओ से अभद्रता, दरोगा पर जानलेवा हमला

मनचलों ने की महिला एसओ से अभद्रता, दरोगा पर जानलेवा हमला

मनचलों को ट्रेस करने के लिए एक पब्लिक स्कूल पर सादा वर्दी तैनात की गईं महिला एसओ और दो कांस्टेबिल के साथ ही एक पब्लिक स्कूल के बाहर अर्धनग्न खड़े मनचलों ने अभद्रता कर दी। मीडियाकर्मी के बीच-बचाव करने...

मनचलों ने की महिला एसओ से अभद्रता, दरोगा पर जानलेवा हमला
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 08 May 2014 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मनचलों को ट्रेस करने के लिए एक पब्लिक स्कूल पर सादा वर्दी तैनात की गईं महिला एसओ और दो कांस्टेबिल के साथ ही एक पब्लिक स्कूल के बाहर अर्धनग्न खड़े मनचलों ने अभद्रता कर दी। मीडियाकर्मी के बीच-बचाव करने पर उसको पीटा और कार में सवार होकर भाग निकले। क्राइम ब्रांच टीम ने पीछा किया तो उस पथराव किया और लाठी डंडों से वार किए। टीम इंचार्ज व कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस की गिरफ्त में आए चार आरोपियों में दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल और एयरफोर्सकर्मी शामिल हैं।

गुरुवार दोपहर करीब एक बजे नगर में डीएम कालोनी रोड स्थित एक पब्लिक स्कूल के समीप स्वीमिंग पूल के बाहर खड़े अर्धनग्न युवक छात्राओं पर फब्तियां कस रहे थे और शराब ऑफर कर रहे थे। मनचलों के हाथों में बीयर व शराब की बोतलें भी थीं। उसी दौरान वहां पहुंची महिला थाना प्रभारी सीता सिंह ने उन्हें टोका तो वे उनसे अभद्रता करने लगे। वहां मौजूद एक दैनिक समाचारपत्र के फोटोग्राफर के बीच-बचाव करने पर मनचलों ने उस पर हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद वे कार में बैठकर भाग निकले।

सूचना फ्लैश होने पर क्राइम ब्रांच टीम ने पीछा कर गांव बराल के पास कार को रोक लिया। मनचलों ने कार से उतरकर क्राइम ब्रांच टीम पर पथराव और लाठी-डंडों से हमला कर दिया। सिर पर ईटें लगने से क्राइम ब्रांच प्रभारी समय सिंह और कांस्टेबल सचिन गंभीर रूप से घायल हो गए। किसी तरह क्राइम ब्रांच टीम ने एक आरोपी भूपेंद्र निवासी बराल को दबोच लिया। इसी बीच पहुंचे एसपी देहात विजय गौतम और तीन थानों की फोर्स ने खेतों में छिपे तीन अन्य मनचलों को दबोच लिया, जबकि दो फरार होने में कामयाब रहे।

एसपी देहात के मुताबिक पूछताछ में पता चला है कि भूपेंद्र दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल पीसीआर पर तैनात है। दूसरा आरोपी संजीव उर्फ बच्चू एयरफोर्स में एलएसी है। दो फरार आरोपियों की शिनाख्त अजय उर्फ विक्की तथा सचिन के रूप में हुई है। अजय भी एयरफोर्सकर्मी है, जबकि सचिन दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल है।
  
मनचलों ने रोके जाने पर महिला एसओ से अभद्रता की और फिर पुलिस टीम पर हमला किया। मामले में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। फरार मनचलों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।
उमेश कुमार सिंह, एसएसपी बुलंदशहर

पिस्टल लूटने का भी किया था प्रयास
पुलिस की गिरफ्त में आए एक मनचले ने क्राइम ब्रांच के एक कांस्टेबल से पिस्टल तक छीनकर भागने का प्रयास किया। किसी तरह उसे पकड़कर क्राइम ब्रांच ने पिस्टल सुरक्षित की।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें