फोटो गैलरी

Hindi Newsकर्म नीच होते हैं जाति नहीं : राहुल गांधी

कर्म नीच होते हैं जाति नहीं : राहुल गांधी

मोदी के खिलाफ प्रचार के लिए वाराणसी जाने का ऐलान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि जाति कोई नीच नहीं होती। नीच कर्म...

कर्म नीच होते हैं जाति नहीं : राहुल गांधी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 08 May 2014 08:41 AM
ऐप पर पढ़ें

मोदी के खिलाफ प्रचार के लिए वाराणसी जाने का ऐलान
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि जाति कोई नीच नहीं होती। नीच कर्म होते हैं, सोच होती है। क्रोध की सोच होती है, गुस्से की सोच होती है।

अमेठी में मतदान के दिन बूथ दर बूथ घूम रहे राहुल गांधी ने मीडिया के सवाल के जवाब में यह कहा। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य लोकतंत्र को मजबूत करना है। वह चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोग वोट दें। महिलाएं-युवा वोट दें। मीडिया के यह पूछे जाने पर कि क्या वह नरेन्द्र मोदी के खिलाफ प्रचार करने वाराणसी जायेंगे, राहुल ने कहा कि वह वाराणसी जायेंगे। दिन अभी तय नहीं है।

नरेन्द्र मोदी ने अमेठी की रैली में आन्ध्र प्रदेश की एक घटना का हवाला देते हुए पूर्व प्रधानमंत्री और राहुल के पिता स्व. राजीव गांधी पर गुस्सा करने का आरोप लगाया था। जिस पर राहुल की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोदी पर नीच राजनीति करने का आरोप लगाया था। इसका जवाब देते हुए मोदी ने मंगलवार को चुनावी रैलियों में कहा था कि गाली मुझे दो, मेरी जाति को नहीं। नीच जाति में पैदा जरूर हुआ पर मेरी राजनीति नीची नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें