फोटो गैलरी

Hindi Newsसमलैंगिक और बाइसेक्सुअल लोगों के लिए लड़ेंगी सेलिना

समलैंगिक और बाइ-सेक्सुअल लोगों के लिए लड़ेंगी सेलिना

बॉलीवुड की अभिनेत्री सेलिना जेटली का कहना है कि वे वर्षों से चरित्र हनन, अपनी और अपने दो छोटे जुड़वा बच्चों की जिंदगी को खतरे के बावजूद समलैंगिक और बाइ-सेक्सुअल लोगों के अधिकारों के लिए लड़ना बंद नहीं...

समलैंगिक और बाइ-सेक्सुअल लोगों के लिए लड़ेंगी सेलिना
एजेंसीTue, 06 May 2014 10:37 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की अभिनेत्री सेलिना जेटली का कहना है कि वे वर्षों से चरित्र हनन, अपनी और अपने दो छोटे जुड़वा बच्चों की जिंदगी को खतरे के बावजूद समलैंगिक और बाइ-सेक्सुअल लोगों के अधिकारों के लिए लड़ना बंद नहीं करेंगी।
      
32 वर्षीय यह पूर्व मिस इंडिया कल संयुक्त राष्ट्र के मुख्यालय में संयुक्त राष्ट्र के स्वतंत्र और समान अभियान का प्रचार करने के लिए आई थी। यह अभियान समलैंगिक लोगों के लिए समानता की वकालत करता है और इन लोगों के खिलाफ होने वाली हिंसा या भेदभाव का विरोध करता है।
      
इस अभियान का वीडियो, द वेलकम एक ऐसे युवक की कहानी बताता है, जो अपने प्रेमी को पहली बार अपने परिवार से मिलवाने के लिए घर लाया है।

सेलिना ने इस बॉलीवुड स्टाइल के वीडियो से संगीत के क्षेत्र में अपनी शुरूआत की है। संयुक्त राष्ट्र की अधिकार प्रमुख नवी पिल्लै ने जेटली की ओर से समलैंगिक अधिकारों को दिए जा रहे समर्थन को मान्यता देते हुए उन्हें यूएन इक्वैलिटी चैंपियन बनाने के लिए नामांकित किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें