फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी शादी मामला: 21 मई तक रिपोर्ट सौंपेगी पुलिस

मोदी शादी मामला: 21 मई तक रिपोर्ट सौंपेगी पुलिस

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी पर 2012 के विधानसभा चुनाव में अपने हलफनामे में अपनी वैवाहिक स्थिति को छुपाने का आरोप लगाने वाली आम आदमी पार्टी के एक सदस्य की शिकायत पर रिपोर्ट दाखिल करने में...

मोदी शादी मामला: 21 मई तक रिपोर्ट सौंपेगी पुलिस
एजेंसीMon, 05 May 2014 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी पर 2012 के विधानसभा चुनाव में अपने हलफनामे में अपनी वैवाहिक स्थिति को छुपाने का आरोप लगाने वाली आम आदमी पार्टी के एक सदस्य की शिकायत पर रिपोर्ट दाखिल करने में पुलिस के तौर तरीकों पर एक स्थानीय अदालत ने आज नाराजगी जाहिर की।

अदालत ने पुलिस को निशांत वर्मा की शिकायत पर की गयी जांच के संबंध में रिपोर्ट दाखिल करने के लिए 21 मई तक का समय दिया है। अदालत की कार्यवाही शुरू होने पर संबंधित पुलिस थाने के अधिकारियों ने कहा कि वर्मा की शिकायत की जांच अपराध शाखा को सौंप दी गयी है।

लेकिन अतिरिक्त चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एम एम शेख ने लिखित जवाब पर असंतोष जताया और रानिप पुलिस थाने के इंस्पेक्टर पी डी चंपावत को तलब किया।  चंपावत ने अदालत को बताया कि अपराध शाखा शिकायत की जांच कर रही है और रिपोर्ट उनसे मांगी जानी चाहिए।

लेकिन वर्मा के वकील ने बताया कि अपराध शाखा ने उन्हें सूचित किया था कि उन्होंने प्रारंभिक जांच की और पहले ही रिपोर्ट पुलिस आयुक्त कार्यालय को सौंपी जा चुकी है । इस पर अदालत ने पुलिस के रवैये पर नाराजगी जाहिर की और अधिकारी से 21 मई तक रिपोर्ट सौंपने को कहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें