फोटो गैलरी

Hindi Newsटीवीएस ने उतारा 44,000 में स्टार सिटी का उन्नत मॉडल

टीवीएस ने उतारा 44,000 में स्टार सिटी का उन्नत मॉडल

दोपहिया और तिपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटरसाइकिल ने सोमवार को अपनी 110 सीसी मोटरसाइकिल स्टार सिटी और स्टार सिटी प्लस का नया एवं उन्नत संस्करण पेश किया। नये मॉडल ईंधन खपत के प्रति संवेदनशील...

टीवीएस ने उतारा 44,000 में स्टार सिटी का उन्नत मॉडल
एजेंसीMon, 05 May 2014 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

दोपहिया और तिपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटरसाइकिल ने सोमवार को अपनी 110 सीसी मोटरसाइकिल स्टार सिटी और स्टार सिटी प्लस का नया एवं उन्नत संस्करण पेश किया। नये मॉडल ईंधन खपत के प्रति संवेदनशील ग्राहकों को ध्यान में रखते हुये बनाये गये हैं।

चेन्नई की कंपनी वर्तमान में शुरुआती स्तर पर मोटरसाइकिल स्टार सिटी स्पोर्ट  की पेशकश कर रही है, इसके अलावा 125सीसी फीनिक्स और ऊंचे स्तर पर अपाची आरटीआर श्रृंखला की मोटरसाइकिल बनाती और बेचती है। इसके अलावा कंपनी ज्यूपिटर, वेगो, स्कूटी स्ट्रीक, और स्कूटी पेप प्लस भी बेचती है। मोपेड श्रृंखला में टीवीएस एक्स एल सुपर और एक्सएल हैवी ड्यूटी एवं आटोरिक्शा टीवीएस किंग भी बेचती है।

नया मॉडल पेश करने के मौके पर कंपनी के चेयरमैन वेणु श्रीनिवासन ने कहा कि हमारे पास फिनिक्स है, इसके बाद ज्यूपिटर है। अब हमने स्टार सिटी प्लस भी पेश की है। अभी तक इस खंड में हमारे उत्पाद नहीं थे हमें बाजार में ज्यादा हिस्सेदारी की आवश्यकता है और यह इस साल पेश की जाने वाली दो में से पहली मोटरसाइकिल होगी जिसे पेश किया गया है। चार माह बाद हम विक्टर भी पेश करेंगे।

कंपनी के नये मॉडल टीवीएस स्टार सिटी प्लस के सबसे उन्नत संस्करण की कीमत दिल्ली शोरूम में 44,000 रखी गयी है। कंपनी का दावा है कि यह एक लीटर पेट्रोल में 68 किमी का सफर तय करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें