फोटो गैलरी

Hindi Newsमैं एक कलाकार हूं राजीव खंडेलवाल

मैं एक कलाकार हूं: राजीव खंडेलवाल

टेलीविजन पर शानदार लम्हे बिता चुके राजीव खंडेलवाल का कहना है कि उन्होंने सिनेमा के क्षेत्र में इसलिए कदम रखा, ताकि वह अभिनेता के तौर पर निखर सकें।      कहीं तो होगा और सच का...

मैं एक कलाकार हूं: राजीव खंडेलवाल
एजेंसीMon, 05 May 2014 10:46 AM
ऐप पर पढ़ें

टेलीविजन पर शानदार लम्हे बिता चुके राजीव खंडेलवाल का कहना है कि उन्होंने सिनेमा के क्षेत्र में इसलिए कदम रखा, ताकि वह अभिनेता के तौर पर निखर सकें।
    
कहीं तो होगा और सच का सामना जैसे चर्चित टीवी कार्यक्रमों में काम कर चुके 38 वर्षीय खंडेलवाल ने कहा, मैं कई वर्षों से टीवी में फंसा हुआ था। मैं खुद को निखारना चाहता था। हालांकि राजीव मानते हैं कि टीवी की पहुंच ज्यादा व्यापक है और उनका कहना है कि वह दोनों माध्यमों से जुड़े रहना चाहेंगे।
    
उन्होंने कहा कि दूसरे देशों में अभिनेता धारावाहिकों और फिल्मों दोनों में काम करते हैं, लेकिन यहां सोच कुछ अलग है। और मैं इस तरह की सोच की वजह से खुद को मजबूर नहीं करना चाहता।
    
राजीव की अगली बड़ी बॉलीवुड फिल्म का नाम फीवर है। उनका कहना है, मैं नाच-गाना नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि मुझे कहानी चाहिए। मसाला फिल्में भी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और आपके लिए सबसे अच्छी बात यह होती है कि आप एक सिनेमा हॉल में जाते हैं और खुशी-खुशी बाहर आते हैं।
    
अभिनेता ने कहा कि वह बंगाल की दुर्गा पूजा पर आधारित एक फिल्म करना चाहते हैं। यह मेरे लिए एक नया क्षेत्र है। कौशिक (घटक) से कौशिक (गांगुली) तक, मैं सभी रचनात्मक लोगों के साथ काम करना पसंद करूंगा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें