फोटो गैलरी

Hindi Newsमायावती बुआ जैसी: अखिलेश

मायावती बुआ जैसी: अखिलेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि वह मेरी बुआ जैसी हैं, मुझसे ज्यादा...

मायावती बुआ जैसी: अखिलेश
एजेंसीFri, 02 May 2014 04:05 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि वह मेरी बुआ जैसी हैं, मुझसे ज्यादा उनका सम्मान कोई नहीं करता।

बहराइच में शुक्रवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मायावती अगर बुजुर्गों की बहन हैं, तो मेरी बुआ हुईं। उन्होंने कहा कि बुआ (मायावती) का मुझसे ज्यादा कोई सम्मान नहीं करता। लखनऊ में दो साल पहले जब उनकी मूर्ति तोड़ा गई थी तो मैंने तुरंत दूसरी मूर्ति लगवाई थी।

अखिलेश ने कहा कि बुआ ने जब 2012 में उत्तर प्रदेश की सत्ता छोड़ी तो राजकोष पर 35 हजार करोड़ रुपये का घाटा था। उन्होंने सरकारी धन की बर्बादी की। जनता का पैसा मूर्तियों और स्मारकों पर बर्बाद किया।

उन्होंने मायावती राज में विकास न होने का आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश का विकास ठप्प पड़ा था। पांच साल में बुआ ने बिजली का कोई कारखाना नहीं लगवाया। सपा ने सत्ता में आने के बाद विकास कार्य शुरू करवाए।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए अखिलेश ने कहा कि मोदी और भाजपा सांप्रदायिकता के बल पर केंद्र में सत्ता पाना चाहते हैं। अखिलेश ने भाजपा को चालू बताते हुए कहा, ''आप लोग भाजपा से सावधान रहना। भाजपा के लोग बहुत चालू हैं। ये लोग सत्ता पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें