फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रत्येक टीम के पास वापसी का मौका : युवी

प्रत्येक टीम के पास वापसी का मौका : युवी

सीनियर बल्लेबाज युवराज सिंह ने कहा कि भले किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स अंकतालिका में शीर्ष पर हैं लेकिन सातवें आईपीएल में अब भी सभी टीमों के पास वापसी का मौका है। उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स...

प्रत्येक टीम के पास वापसी का मौका : युवी
एजेंसीFri, 02 May 2014 11:54 AM
ऐप पर पढ़ें

सीनियर बल्लेबाज युवराज सिंह ने कहा कि भले किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स अंकतालिका में शीर्ष पर हैं लेकिन सातवें आईपीएल में अब भी सभी टीमों के पास वापसी का मौका है।

उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की वेबसाइट पर एक आलेख में कहा कि जो टीमें आगे चल रही हैं वे अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेंगी। हमारी जैसी टीम वापसी की कोशिश करेगी जबकि मुंबई इंडियन्स जैसी टीम अपना भाग्य बदलना चाहेगी। जहां तक मेरा अनुभव कहता है तो इस खेल में कुछ भी संभव है।

बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा कि बेंगलोर की टीम यदि अपनी क्षमता से खेलती है और घरेलू परिस्थितियों का अच्छी तरफ से फायदा उठाती है तो वापसी कर सकती हैं।

उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि यह सच्चाई है कि यदि हम अपनी पूरी क्षमता से खेलते हैं तो फिर हम जीत की राह पर लौट सकते हैं। टीम का प्रत्येक खिलाड़ी इसे अच्छी तरह से समझता है और वे बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं। हमारा आगे यही लक्ष्य है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें