फोटो गैलरी

Hindi Newsचैम्पियंस चैलेंज :भारतीय महिला टीम बेल्जियम से 0-5 से हारी

चैम्पियंस चैलेंज :भारतीय महिला टीम बेल्जियम से 0-5 से हारी

भारतीय महिला हॉकी टीम को यहां चैम्पियंस चैलेंज के पूल-ए के मैच में बेल्जियम से 0-5 से शिकस्त का मुंह देखना पड़ा।     पूल के अंतिम मैच में बेल्जियम ने युवा टीम उतारी। वहीं भारतीय...

चैम्पियंस चैलेंज :भारतीय महिला टीम बेल्जियम से 0-5 से हारी
एजेंसीThu, 01 May 2014 02:24 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय महिला हॉकी टीम को यहां चैम्पियंस चैलेंज के पूल-ए के मैच में बेल्जियम से 0-5 से शिकस्त का मुंह देखना पड़ा।
   
पूल के अंतिम मैच में बेल्जियम ने युवा टीम उतारी। वहीं भारतीय टीम इसमें तीन अंक हासिल करने की कोशिश में थी। भारत ने पिछले दो मैचों की तुलना में संयमित शुरुआत की। पहले हाफ में दोनों टीमों ने प्रतिद्वंद्वी डिफेंस में कोई मजबूत धावा नहीं बोला। बेल्जियम की खिलाड़ियों ने पहले हाफ के अंतिम 15 मिनट में तीन पेनल्टी कॉर्नर हासिल किये लेकिन वे इसमें से किसी को भी गोल में नहीं बदल सकी।
   
भारतीय गोलकीपर सविता ने कई बचाव किये। बेल्जियम के लिए मनन सिमोंस ने 33वें, जिल बून ने 38वें, लुसी वर्सावेल ने 41वें, एम्मा परवेज ने 64वें और लिसेलोटे वान लिंड ने 69वें मिनट में गोल किया।
   
भारतीय कोच नील हागवुड ने कहा कि टीम 31 मिनट तक रणनीति पर टिकी रही। जब हम 0-2 से पिछड़ गए थे तब टीम रणनीति से भटक गयी। मैंने टीम को कहा है कि अगर शुक्रवार को उन्हें अमेरिका को हराने का मौका बनाए रखना है तो उन्हें कम से कम 60 मिनट तक रणनीति के हिसाब से खेलना होगा।
    
भारतीय टीम शुक्रवार को अमेरिका से भिड़ेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें