फोटो गैलरी

Hindi Newsगिरिराज सिंह की जमानत याचिका पर सुनवाई अब सोमवार को

गिरिराज सिंह की जमानत याचिका पर सुनवाई अब सोमवार को

भाजपा नेता गिरिराज सिंह की अग्रिम जमानत याचिका पर अब सोमवार को बोकारो के एडीजे प्रथम की अदालत में सुनवाई होगी। बोकारो के प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश अमिताभ कुमार की अदालत ने मामले को एडीजे प्रथम...

गिरिराज सिंह की जमानत याचिका पर सुनवाई अब सोमवार को
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 26 Apr 2014 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा नेता गिरिराज सिंह की अग्रिम जमानत याचिका पर अब सोमवार को बोकारो के एडीजे प्रथम की अदालत में सुनवाई होगी। बोकारो के प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश अमिताभ कुमार की अदालत ने मामले को एडीजे प्रथम की अदालत में स्थनांतरित कर दिया है। उनके अधिवक्ता एलपी सिंह ने दो दिन पहले प्रधान जिला जज की अदालत में गिरिराज की जमानत याचिका दायर की थी। सबकी निगाहें शनिवार को बोकारो व्यवहार न्यायालय के प्रधान जिला जज की अदालत में जमानत याचिका की सुनवाई पर टिकी थी परन्तु अब याचिका पर सुनवाई के लिए सोमवार का इंतजार करना होगा।

बोकारो में चुनाव प्रचार के दौरान भड़काउ भाषण देने पर गिरिराज पर सीआइटी ने शिकंजा कसते हुए भादवि की धारा 153ए के तहत मामला दर्ज कराया था। इसी कड़ी में पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर बोकारो पुलिस ने सीआइटी का गठन कर गिरिराज की गिरफ्तारी के लिए पटना और बड़हिया में छापेमारी की। परन्तु स्पेशल टीम को भाजपा नेता को गिरफ्तार करने में सफलता हाथ नहीं लगी। इसी बीच पटना में गिरिराज को जमानत मिल गई। इसके आधार पर बोकारो व्यवहार न्यायालय में भी जमानत याचिका दायर की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें