फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तानी सेना के हवाई हमले में 37 आतंकी ढेर

पाकिस्तानी सेना के हवाई हमले में 37 आतंकी ढेर

पाकिस्तान के सैन्य विमानों ने गुरुवार को उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान के अशांत कबायली क्षेत्र में अफगान सीमा पर आतंकवादियों के ठिकानों पर हमला किया। हमले में कम से कम 37 संदिग्ध आतंकवादी मारे गये तथा 18...

पाकिस्तानी सेना के हवाई हमले में 37 आतंकी ढेर
एजेंसीThu, 24 Apr 2014 08:08 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के सैन्य विमानों ने गुरुवार को उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान के अशांत कबायली क्षेत्र में अफगान सीमा पर आतंकवादियों के ठिकानों पर हमला किया। हमले में कम से कम 37 संदिग्ध आतंकवादी मारे गये तथा 18 अन्य घायल हो गये।

खबर एजेंसी के अनेक इलाकों में हवाई हमले किये गये। सूत्रों ने कहा कि खुफिया जानकारी के अनुसार हवाई हमलों में कई आतंकवादी मारे गये हैं जिनमें पिछले दिनों बादभेर, चरसडडा, इस्लामाबाद की सब्जी मंडी और चमन में हुए हमलों में शामिल होने के संदिग्ध भी ढेर हो गये।

एक सुरक्षा सूत्र ने कहा कि 37 आतंकवादी मारे गये और 18 अन्य घायल हो गये। मृतक संख्या की स्वतंत्र रूप से पुष्टि नहीं हो सकी है क्योंकि इलाके में पत्रकारों को नहीं जाने दिया गया। सुरक्षा सूत्रों के अनुसार सेना के विमानों ने तड़के खबर इलाके में आतंकवादियों के ठिकानों पर निशाना साधा।

बाड़ा के अकाखेल इलाके में प्रतिबंधित लश्कर-ए-इस्लाम और तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान को निशाना साधकर हमले किये गये। ये हमले सरकार और पाकिस्तानी तालिबान के बीच चल रही शांति वार्ता के बीच हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें