फोटो गैलरी

Hindi Newsसड़क दुर्घटना में तीन महिला जवानों की मौत

सड़क दुर्घटना में तीन महिला जवानों की मौत

तेज रफ्तार ट्रक ने बुधवार सुबह पश्चिम दिल्ली के सेक्टर-14 स्थित लॉ यूनिवर्सिटी के सामने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कर्मियों से भरी बस में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन महिला...

सड़क दुर्घटना में तीन महिला जवानों की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 23 Apr 2014 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

तेज रफ्तार ट्रक ने बुधवार सुबह पश्चिम दिल्ली के सेक्टर-14 स्थित लॉ यूनिवर्सिटी के सामने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कर्मियों से भरी बस में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन महिला जवानों की मौत हो गई और 21 लोग घायल हो गए। इनमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक करीब 50 मीटर तक बस को अपने साथ घसीटता ले गया। देर शाम पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

हादसे के बाद से ट्रक चालक फरार है। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है और लापरवाही से गाड़ी चलाने आदि धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है। परेड को जा रही थी बस : बस में 88 महिला बटालियन की तकरीबन 18 महिला एसआई व हेड कांस्टेबल बैठी थीं। ये सभी परेड के लिए जा रही थीं। बस (एचआर 68 ए, 6887) सेक्टर-14 स्थित लॉ यूनिवर्सिटी के सामने की चौक (पुलिस क्वार्टर) के पास पहुंची ही थी कि सामने से आ रहे दस टायरा ट्रक (आरजे 32 जीबी 1505) ने बस के बाईं तरफ से तेज टक्कर मार दी। बस झड़ौदा कला कैम्प (नजफगढ़ की ओर से) से सीधे द्वारका कैंप की तरफ जा रही थी। 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें