फोटो गैलरी

Hindi Newsमैक्सवेल के तूफान में उड़े सुपरकिंग्स

मैक्सवेल के तूफान में उड़े सुपरकिंग्स

ग्लेन मैक्सवेल पांच रन से शतक से चूक गए, लेकिन 95 रन की उनके टी20 करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में खराब शुरुआत से उबरते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स को...

मैक्सवेल के तूफान में उड़े सुपरकिंग्स
एजेंसीFri, 18 Apr 2014 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्लेन मैक्सवेल पांच रन से शतक से चूक गए, लेकिन 95 रन की उनके टी20 करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में खराब शुरुआत से उबरते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स को छह विकेट से हराया।

मैक्सवेल ने सिर्फ 43 गेंद में 15 चौकों और दो छक्कों की मदद से 95 रन बनाने के अलावा डेविड मिलर :37 गेंद में नाबाद 54, तीन चौके और तीन छक्के: के साथ चौथे विकेट के लिए 10.3 ओवर में 115 रन जोड़े जिससे टीम 206 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सात गेंद शेष रहते चार विकेट पर 206 रन बनाकर जीत दर्ज करने में सफल रही।

इससे पहले सुपरकिंग्स ने अपने सौवें आईपीएल मैच में मैकुलम :67: और स्मिथ :66: के तूफानी अर्धशतक और दोनों के बीच पहले विकेट की 123 रन की साझेदारी की मदद से चार विकेट पर 205 रन बनाए। मैकुलम ने 45 गेंद में चार चौके और पांच छक्के मारे जबकि स्मिथ ने 43 गेंद की पारी में छह चौके और तीन छक्के जड़े।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने चौथे ओवर में 38 रन के स्कोर तक ही अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों वीरेंद्र सहवाग :19: और चेतेश्वर पुजारा :13: के विकेट गंवा दिए। सहवाग को आशीष नेहरा ने बोल्ड किया, जबकि रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर पुजारा पगबाधा आउट हुए।

अश्विन ने अक्षर पटेल :02: को भी पगबाधा आउट करके पंजाब की टीम को तीसरा झटका दिया। मैक्सवेल और मिलर ने इसके बाद पारी को संभाला। मैक्सवेल शुरू से ही लय में दिखे। उन्होंने मोहित शर्मा के ओवर में तीन चौके जड़ने के बाद अश्विन पर भी लगातार दो चौके मारे। मिलर ने पवन नेगी पर पारी का पहला छक्का जड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें