फोटो गैलरी

Hindi Newsमुलायम का दावा, बोले मोदी कभी नहीं बनेंगे प्रधानमंत्री

मुलायम का दावा, बोले मोदी कभी नहीं बनेंगे प्रधानमंत्री

समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी चाहे जितनी कोशिश कर लें, लेकिन वह प्रधानमंत्री कभी भी नहीं...

मुलायम का दावा, बोले मोदी कभी नहीं बनेंगे प्रधानमंत्री
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 18 Apr 2014 11:29 AM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी चाहे जितनी कोशिश कर लें, लेकिन वह प्रधानमंत्री कभी भी नहीं बन सकते।

मुलायम ने साथ ही कहा कि भाजपा के कई नेता मोदी की मुखालफत कर रहे हैं और उनकी ही पार्टी का एक होशियार नेता उनको किनारे लगाने में लगा हुआ है। उन्होंने इटावा के जसवंतनगर में एक चुनावी सभा में कहा कि मोदीजी आप चाहे जितनी मेहनत कर लें, आप 272 का आंकड़ा नहीं बना पायेंगे।

उन्होंने कहा कि आप होशियार हो जाइये, पार्टी में ही आपके खिलाफ षड्यंत्र हो रहा है। आपने लालकृष्ण आडवाणी को किनारे किया, अब एक होशियार नेता आपको किनारे लगाने की साजिश कर रहा है। आप कितनी भी मेहनत कर लें, प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। उन्होंने कहा कि भाजपा के कई नेताओं ने हमसे संपर्क करके कहा है कि आप ही मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनने से रोक सकते हैं।

मुलायम ने कहा कि भाजपा के तमाम नेता मोदी से परेशान हैं। गुजरात दंगों के बाद तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी मोदी को मुख्यमंत्री पद से हटाना चाहते थे, लेकिन उस समय आडवाणी ने उन्हें बचा लिया था। उन्होंने कहा कि मोदी ने आडवाणी जैसे वरिष्ठ नेता को किनारे कर दिया। इसे देखकर भाजपा के तमाम बड़े नेता डर गये हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें