फोटो गैलरी

Hindi Newsविश्व कप फुटबॉल के टिकटों की भारी मांग

विश्व कप फुटबॉल के टिकटों की भारी मांग

फुटबॉल की सर्वोच्च संस्था फीफा ने विश्व कप के टिकटों के आखिरी चरण की बिक्री भी शुरू कर दी और रिपोर्टों के अनुसार 54वें से लेकर 64वें मैच तक के कुल उपलब्ध 199,519 टिकटों में से 126,837 टिकट चार घंटे...

विश्व कप फुटबॉल के टिकटों की भारी मांग
एजेंसीWed, 16 Apr 2014 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

फुटबॉल की सर्वोच्च संस्था फीफा ने विश्व कप के टिकटों के आखिरी चरण की बिक्री भी शुरू कर दी और रिपोर्टों के अनुसार 54वें से लेकर 64वें मैच तक के कुल उपलब्ध 199,519 टिकटों में से 126,837 टिकट चार घंटे के अंदर बिक गए।

फीफा ने कहा कि ताजा बिक्री में ब्राजीली नागरिकों ने दो तिहाई टिकट खरीदे हैं। उन्होंने 80, 496 टिकट खरीदे जबकि विदेशी फुटबॉल प्रेमियों को 46, 341 टिकट मिले।

फीफा ने इसके साथ ही कहा कि ब्रासीलिया और पोटरे एलेग्रे को छोड़कर 12 मेजबान शहरों के टिकट केंद्र भी शुक्रवार से खोल दिये जाएंगे। ब्रासीलिया और पोटरे एलेग्रे में अगले महीने से टिकट उपलब्ध रहेंगे। फीफा ने कहा कि एक जून से लेकर 13 जुलाई को होने वाले फाइनल तक मेजबान शहरों में फीफा टिकट केंद्रों से भी टिकट खरीदे जा सकते हैं।

आखिरी चरण की बिक्री से पहले ही जिन दस मैचों के सभी टिकट बिक गए थे उनमें 13 जून को होने वाला फाइनल के अलावा ब्राजील बनाम क्रोएशिया, मैक्सिको बनाम कैमरून, इंग्लैंड बनाम इटली, अर्जेंटीना बनाम बोस्निया, ब्राजील बनाम मैक्सिको, मौजूदा चैंपियन स्पेन बनाम चिली, कैमरून बनाम ब्राजील, क्रोएशिया बनाम मैक्सिको और ऑस्ट्रेलिया बनाम स्पेन मैच शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें