फोटो गैलरी

Hindi Newsएशिया लगातार नए स्टार पैदा करता रहेगा : लाहिड़ी

एशिया लगातार नए स्टार पैदा करता रहेगा : लाहिड़ी

भारत के अनिर्बान लाहिड़ी का मानना है कि एशिया आने वाले वर्षों में नए स्टार गोल्फरों को पैदा करता रहेगा क्योंकि इस क्षेत्र के गोल्फरों को एशियाई टूर की सफलता से काफी फायदा मिला है। लाहिड़ी एशिया के उन...

एशिया लगातार नए स्टार पैदा करता रहेगा : लाहिड़ी
एजेंसीWed, 16 Apr 2014 11:24 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत के अनिर्बान लाहिड़ी का मानना है कि एशिया आने वाले वर्षों में नए स्टार गोल्फरों को पैदा करता रहेगा क्योंकि इस क्षेत्र के गोल्फरों को एशियाई टूर की सफलता से काफी फायदा मिला है। लाहिड़ी एशिया के उन चोटी के गोल्फरों में शामिल हैं जो गुरुवार से कुआलालम्पुर गोल्फ एंड कंट्री क्लब में शुरू होने वाले मेबैंक मलेशियाई ओपन में हिस्सा लेंगे।

मलेशिया में दो सप्ताह पहले पहले यूरेशिया कप में भाग लेने वाले लाहिड़ी इस अनुभव से आहलादित हैं। उन्होंने कहा, दो सप्ताह का पहले का समय मेरे लिए लंबे समय बाद यादगार दौर था। यूरेशिया कप से कई सकारात्मक यादें जुड़ी लेकिन मैं इसे अब पीछे छोड़ चुका हूं। यह बीता हुआ कल है। इससे मुझे काफी आत्मविश्वास मिला। मैंने दुनिया के कुछ चोटी के खिलाड़ियों को हराया।

तीन बार के एशियाई टूर विजेता लाहिड़ी ने कहा कि एशियाई टूर ने उन्हें अपने करियर की नींव रखने में मदद मिली तथा क्षेत्र का यह प्रमुख टूर्नामेंट नई प्रतिभाओं की खोज करता रहेगा। उन्होंने कहा कि एशिया भविष्य के कई स्टार तैयार कर रहा है। एशियाई टूर का अब काफी नाम है और अभी यह खेलने के लिए शानदार जगह है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें