फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल से मैं अब भी दिल्ली वाला हूं सिद्धार्थ

दिल से मैं अब भी दिल्ली वाला हूं: सिद्धार्थ

अभिनय के क्षेत्र में पांव जमाने के लिए दिल्ली छोड़कर मुंबई में बसने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि वह आज जो कुछ भी हैं, वह मुंबई की देन है, लेकिन दिल से वह आज भी दिल्ली वाले...

दिल से मैं अब भी दिल्ली वाला हूं: सिद्धार्थ
एजेंसीMon, 14 Apr 2014 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनय के क्षेत्र में पांव जमाने के लिए दिल्ली छोड़कर मुंबई में बसने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि वह आज जो कुछ भी हैं, वह मुंबई की देन है, लेकिन दिल से वह आज भी दिल्ली वाले हैं।

पत्रिका 'मेंस हेल्थ' के आवरण पृष्ठ का अनावरण करने के दौरान 29 वर्षीय सिद्धार्थ ने कहा कि मैं भाग्यशाली हूं कि उस वक्त मुंबई आया, जब यहां नई प्रतिभाओं को तलाशा जा रहा था। मैंने ऑडिशन दिए। मैंने खुद में काफी सुधार किए, बदलाव लाया और इन सब में मुंबई का बड़ा योगदान है।

उन्होंने कहा कि मुंबई ने मेरे व्यक्तित्व में काफी कुछ जोड़ा, यहां मुझे बहुत से अवसर मिले, लोगों से संपर्क बढ़े, मैंने पेशेवर होना सीखा, जो दिल्ली में भी हो सकता था। लेकिन दिल से अब भी मैं दिल्ली वाला हूं। दिल्ली मेरा घर है, पर मुंबई भी कमाल है।

सिद्धार्थ ने कहा कि मुंबई के लिए बाहरी होने की वजह से कुछ चीजें उनके लिए आसान नहीं रहीं, जब वह अभिनेता बनने के लिए मुंबई आए, लेकिन कड़ी मेहनत और लगन ने उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया।

सिद्धार्थ ने 2012 में धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और 'हंसी तो फंसी' उनकी दूसरी फिल्म थी। जल्द ही सिद्धार्थ मोहित सूरी की 'एक विलेन' में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें