फोटो गैलरी

Hindi Newsशूमाकर की हालत में सुधार के थोड़े संकेत

शूमाकर की हालत में सुधार के थोड़े संकेत

महान फार्मूला वन ड्राइवर माइकल शूमाकर की प्रवक्ता ने कहा है कि उनकी हालत में सुधार के थोड़े संकेत दिख रहे हैं और वह धीरे-धीरे स्की दुर्घटना के दौरान दिमाग में लगी चोट से उबर रहे हैं। शूमाकर की...

शूमाकर की हालत में सुधार के थोड़े संकेत
एजेंसीMon, 14 Apr 2014 01:59 PM
ऐप पर पढ़ें

महान फार्मूला वन ड्राइवर माइकल शूमाकर की प्रवक्ता ने कहा है कि उनकी हालत में सुधार के थोड़े संकेत दिख रहे हैं और वह धीरे-धीरे स्की दुर्घटना के दौरान दिमाग में लगी चोट से उबर रहे हैं।

शूमाकर की प्रवक्ता सैबिने केहम ने जर्मनी प्रसारक एआरडी से कहा कि वह बीच-बीच में कुछ क्षण के लिये होश में आ रहे हैं और उनकी हालत में सुधार का थोड़ा संकेत मिल रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे क्षण हैं जिसमें वह होश में होते हैं और कुछ ऐसे क्षण भी होते हैं जब वह अचेत होते हैं, जिससे हम काफी खुश हैं और इससे हमारा ढांढ़स बंधा हुआ है।

प्रवक्ता ने कहा कि निश्चित रूप से मैं डॉक्टर नहीं हूं, लेकिन चिकित्सीय रूप से सचेत रहने और अचेत होने में अंतर होता है। उन्होंने कहा कि मैं परिवार का निरादर करके जानकारी का खुलासा नहीं करना चाहती, लेकिन हमें कोई संशय नहीं है कि माइकल का उपचार कर रहे डॉक्टर काफी योग्य हैं और वे अपने क्षेत्र के विशेषज्ञ हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें