फोटो गैलरी

Hindi Newsसत्ता समर्थक कारक दिलाएगा गोवा में भाजपा को जीत: पार्रिकर

सत्ता समर्थक कारक दिलाएगा गोवा में भाजपा को जीत: पार्रिकर

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने दावा किया है कि राज्य में भाजपा नीत सरकार के लिए सत्ता समर्थक कारक लोकसभा चुनावों में उनकी पार्टी के दोनों उम्मीदवारों को जीत दिलाएगा। गोवा में दो लोकसभा सीटों...

सत्ता समर्थक कारक दिलाएगा गोवा में भाजपा को जीत: पार्रिकर
एजेंसीSat, 12 Apr 2014 11:07 AM
ऐप पर पढ़ें

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने दावा किया है कि राज्य में भाजपा नीत सरकार के लिए सत्ता समर्थक कारक लोकसभा चुनावों में उनकी पार्टी के दोनों उम्मीदवारों को जीत दिलाएगा। गोवा में दो लोकसभा सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है।
     
उन्होंने पणजी में एक मतदान केंद्र के बाहर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान स्वीकार किया कि मौजूदा चुनाव में मोदी कारक का भी महत्व होगा लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि पार्टी या अन्य कारकों की गिनती नहीं है।
     
पार्रिकर ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि शख्सियत एक कारक है जो अंतत: आपको जीत दिलाएगा। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि गोवा में सत्ता समर्थक कारक है क्योंकि लोगों ने पिछले दो वर्षों में सरकार की कार्यप्रणाली देखी है।
    
मुख्यमंत्री ने कहा कि इन चुनावों में लोग सरकार के पिछले दो वर्ष के प्रदर्शन को स्वीकार करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि संप्रग सरकार राज्य सरकार को लगातार नुकसान पहुंचाने और जानबूझकर परेशान करने की कोशिश कर रही है। पार्रिकर ने कहा, वे सरकार की कार्यप्रणाली में बाधा उत्पन्न करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भीतर ईष्र्या है और इसलिए वह भाजपा नीत राज्य सरकार के खिलाफ काम करने की कोशिश कर रही है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें