फोटो गैलरी

Hindi Newsबदनीयती और व्यक्तिगत फायदे के लिए कुछ नहीं करूंगा: मोदी

बदनीयती और व्यक्तिगत फायदे के लिए कुछ नहीं करूंगा: मोदी

भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने देश को प्रगति के गौरवशाली पथ पर अग्रसर करने के लिए 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' का मूल मंत्र देते हुए आज कहा कि वह बदनीयती तथा व्यक्तिगत...

बदनीयती और व्यक्तिगत फायदे के लिए कुछ नहीं करूंगा: मोदी
एजेंसीMon, 07 Apr 2014 01:22 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने देश को प्रगति के गौरवशाली पथ पर अग्रसर करने के लिए 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' का मूल मंत्र देते हुए आज कहा कि वह बदनीयती तथा व्यक्तिगत फायदे के लिए कुछ नहीं करेंगे और जिस भरोसे की तलाश देश को है, वह उस पर खरा उतरेंगे। 
     
लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के घोषणा पत्र को जारी किये जाने के बाद मोदी ने कहा कि यह देश की आशा और आकांक्षाओं को पूरा करने का दस्तावेज है और वह इसे अमली जामा पहनाने में किसी भी तरह पीछे नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी देश को गौरवशाली प्रगति के पथ पर अग्रसर करने के लिए एक भारत, श्रेष्ठ भारत तथा सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र पर काम करेगी।
       
मोदी ने कहा कि पार्टी ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है और व्यकित के रूप में जनता के जो मुद्दे मेरे सामने आयेंगे, मैं उन्हें पूरा करने के लिए परिश्रम करूंगा और पीछे नहीं हटूंगा। अपने लिए कुछ नहीं करूंगा और बुरे इरादे से कुछ नहीं करूंगा। जिस भरोसे की तलाश है, उस पर मैं खरा उरूंगा। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें