फोटो गैलरी

Hindi Newsकांग्रेस ने लोगों को धोखा दिया: नरेंद्र मोदी

कांग्रेस ने लोगों को धोखा दिया: नरेंद्र मोदी

कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने कहा कि सत्तारूढ पार्टी ने पिछले लोकसभा चुनाव में 100 दिनों में महंगाई को काबू में करने के वायदे को पूरा नहीं...

कांग्रेस ने लोगों को धोखा दिया: नरेंद्र मोदी
एजेंसीFri, 04 Apr 2014 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने कहा कि सत्तारूढ पार्टी ने पिछले लोकसभा चुनाव में 100 दिनों में महंगाई को काबू में करने के वायदे को पूरा नहीं करके लोगों को धोखा दिया है।

ओडिशा के नौपदा और बलांगीर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि पिछले चुनाव में कांग्रेस ने 100 दिनों के भीतर महंगाई को काबू में करने का वादा किया था, लेकिन अपने वादे को पूरा करने में विफल रही। कांग्रेस ने लोगों को धोखा दिया है।

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ने ओडिशा में नवीन पटनाक की बीजद सरकार पर निशाना साधते हुए उसे बेकार और काम नहीं करने वाला करार दिया और मतदाताओं से केंद्र की कांग्रेस और राज्य की बीजद सरकार को सत्ता से हटाने को कहा।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस सभी बुराइयों का भंडारगृह हैं। जब आप भ्रष्टाचार, महंगाई और कुशासन की बात करेंगे तब आपके जेहन में स्वत: कांग्रेस का नाम आ जाता है। उन्होंने कहा कि जब तक कि सत्ता से कांग्रेस को नहीं हटाया जायेगा तब तक महंगाई और लोगों की परेशानियां समाप्त नहीं होंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें